लड़के ने वैसी तस्वीरों के लिए भेजा 2300 रुपये, तो लड़की ने भेजी ऐसी तस्वीरें

loading...
सोशल मीडिया पर हर रोज आपको नए नए मैसेज आते है जिसमें कई लोग ऐसे होते है जो कि उल्टी सीधी बात करते है। वहीं ऐसे कुछ लोग होते है जिन्हें हम अपनी निजी जिदंगी में कभी मिले नही होते है लेकिन फिर भी वह आपके सामने ऐसी डिमांड रख देते है कि आप कुछ नही कर पाते हैं। इन डिमांड मेें जब न्यूड फोट्स की डिमांड शामिल हो तो आप क्या करेगें? ऐसी ही एक किस्सा एक महिला ने अपने ट्विटर अकाउंट लैश_13 पर शेयर किया। 

जानिए क्या है पूरा मामला 
इस आदमी महिला से कब से बात करना चाह रहा था, उसने महिला को काफी मैसेज किए। जब महिला ने मैसेज का जवाब दिया तो धीरे धीरे बात करने के बाद उसने अपनी इच्छा बताते हुए अपने मंसूबों को साफ कर दिया। महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि उस व्यक्ति ने उसके सामने न्यूड फोट्स भेजने की डिमांड रखी, जिसके बदले में उसने उसे 30 पाउंड देने की बात कहीं। 30 पाउंड यानि की लगभग 2300 रूपए। इस मैसेज को भेजने के बाद वह आदमी महिला का पीछा ही नही छोड़ा रहा था।
तब महिला ने हर तरह से पीछा छुड़वाने के तरीके को अपना लिया तब उसने व्यक्ति को पहले पैसे भेजने के लिए कहा। आदमी ने जल्द ही पैसे भेज दिए, उसके बाद महिला ने उन पैसों से अपने लिए चाइनीज मील बॉक्स ऑर्डर किया। उसकी एक तस्वीर खींची व उस व्यक्ति को भेज दी। इस पूरी घटना को जब महिला ने ट्विटर पर शेयर किया तो लोग उसकी काफी वाह वाही कर रहे है। इस घटना के बाद कोई भी व्यक्ति किसी भी महिला की न्यूज फोट्स मांगने से पहले कई बार सोचेगा।