2 सगे भाइयों ने किया 2 सगी बहनों से शादी, बाद में खूबसूरत दुल्हनों का सच जानकर शॉक्ड रह गए घरवाले

दरअसल, राजस्थान के जयपुर में स्थित एक गांव में रहने वाले गजानंद ने अलवर के रहने वाले चौथमल से उनके दोनों भाईयों की शादी की बात अपनी पहचान की दो लड़कियों से करने के लिए संपर्क किया. चौथमल अपने दोनों भाईयों के साथ के साथ अलवर स्थित सुरेश सैनी (लड़कियों का भाई) के घर पहुंचे और दोनों लड़कियों से अपने भाईयों रामनारायण और राजेश से मिलवाया. 
loading...
चौथमल ने इस शादी के लिए सुरेश के सामने 11 लाख रुपये की डिमांड की और फिर 19 फरवरी को एक मैरिज गार्डन में अपने भाईयों की शादी उन लड़कियों से करवा दी. सौदे के हिसाब से सुरेश ने 11 लाख रुपये चौथमल को दिए और समारोह में 9 लाख रुपये भी खर्च हुए. शादी के एक और दो दिन तो अच्छे से बीते लेकिन शादी के ठीक 4 दिन के बाद अपने पतियों के दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. 
जब दोनों दुल्हे बेहोश हो गये तब दोनों दुल्हनों ने अपने भाई के दिए 11 लाख, शादी में खर्च 9 लाख, कुछ रुपये और सारे गरने लेकर रफुचक्कर हो गईं. चौथमल ने गजानंद, सुरेश और उन महिलाओं के खिलाफ हरमाड़ा स्थित थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है. पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कराके आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. 
दुल्हे रामनारायण और राजेश ने बताया कि पहले दिन दोनों ने प्यार से बात की, दूसरे दिन भी सब ठीक रहा इसलिए महिला होने के नाते भईया ने घर की चाबियां उन्हें दे दीं. फिर चौथे दिन उन्होने हमें दूध पीने को दिया और उसमें नशीला पदार्थ मिला दिया था. इसके बाद जैसे हमने वो दूध पिया हम बेहोश हो गए और जब सुबह होश आया तो घर का सामना बिखड़ा पड़ा था और वो दोनों भी घर पर नहीं थी फिर हम दोनों समझ गए कि हमारे साथ धोखा हुआ है.