पत्नी ने घर से भागकर किया दूसरी शादी, जानिए क्या हुआ जब 1 पत्नी के लिए लड़ने लगे 2 पति

शिवपुरी ज़िले के बदरवास में पुलिस के सामने तब एक बहुत ही अजीब हालत पैदा हो गया जब दो पुरुष एक ही महिला को अपनी बताने पहुंचे। महिला के मुताबिक उस पर अपना हक़ जता दोनों पुरुष उसके पति ही हैं। किसी तरह घंटो की मशक्कत के बाद महिला अपने पुराने पति के साथ चली गई। हालाँकि पुलिस ने इस मामले में कोई भी प्रकरण दर्ज नही किया हैं।
loading...
मिली जानकारी के अनुसार राजकुमारी की शादी कई साल पहले जबलपुर के रहने वाले सुदीप के साथ हुई थी। दोनों की की एक 13 साल की बेटी भी हैं। कुछ दिन पहले ही  राजकुमारी एक शादी में शामिल होने बदरवास आई थी, यहाँ प्रह्लाद से उसका टांका भिड़ गया और उसने प्रहलाद से शादी कर लिया, इस शादी की उन्होंने नोटरी भी करा ली।

इस बात की जानकारी जब महिला के पहले पति को हुई तो वह उसको लेने के लिए जबलपुर से अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ बदरवास आया। और अपनी पत्नी को अपने साथ चलने को कहा तो महिला ने अपने पुराने पति से कहा कि उसने प्रहलाद से शादी कर ली और शादी का शपथ पत्र भी दिखा दिया।
इस बात पर तीनो में काफी ज्यादा झगडा होने लगा तो पहला पति बदरवास थाने पहुंच गया। जहाँ पर घंटो की मशकक्त के बाद पुलिस ने महिला को समझाया की दूसरी शादी गैर कानूनी हैं, वह न मानी तो सुदीप की शिकायत पर केस भी दर्ज़ किया जायेगा फिर उसको व प्रह्लाद को जेल जाना पड़ेगा।
इसके साथ ही उसकी बेटी ने भी रोते हुए उससे घर चलने का आग्रह किया तब मज़बूरी में बमुश्किल राजकुमारी प्रह्लाद को छोड़ने को तैयार हुई और अपने सुदीप व बेटी के साथ जबलपुर के लिए रवाना हो गई।