इन लड़कों को चढ़ा किन्नर बनने का शौक तो सड़क पर करने लगे ये काम, फिर लोगों ने देखा और..!

जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है, दूसरे राज्यों से आने वाले लोग हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए परेशानीका पर्याय बनती चले जा रहे हैं। यह लोग पैसा कमाने के लिए तरह-तरह के तरीके व हथकंडे अपना रहे हैं। एक ऐसा ही मामला उस वक्त सामने आया जब राजस्थान के तीन युवक बाजार में एक लड़की से पैसा मांगने लगे बताया जा रहा है कि यह तीनों युवक किन्नर के वेश में थे।
पैसा देने के बावजूद भी यह लोग लड़की का पीछा करते रहे और उसके साथ छेड़खानी करने लगे शक होने पर जब पूछताछ चालू किया तो इनकी सच्चाई सबके सामने आ गई। इसके बाद लोगों ने इन तीनों नकली किन्नरों को जमकर पीटा जिसके बाद यह लोग हाथ जोड़कर माफी की गुहार लगाते रहे परंतु लोगों ने उनकी एक न सुनी।

पुलिस ने तीनों युवकों को कब्जे में ले लिया है

नकली किन्नर की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और तीनों लोगों को कब्जे में ले लिया। जिसके बाद उनके विरुद्ध धारा 114 का मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। डीएसपी थ्योग कुलविंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि उक्त तीनों युवक नकली किन्नर बनकर काफी लंबे वक्त से लोगों के साथ लूटपाट कर रहे थे। जिनके विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। तीनों को जेल भेज दिया गया है। यह तीनों युवक शिमला आईएसबीटी में रहते थे।