पिता की एक छोटी सी बात पर बेटी ने कर दिया बड़ा कांड, वजह जानकर पुलिस के भी उड़े होश

आजकल के युवाओं में सब्र नाम की चीज़ नहीं है. वह बात-बात पर झुंझला जाते हैं और अपने मां-बाप से लड़ने लग जाते हैं. सही सीख देने वाले मां-बाप भी उन्हें अपने दुश्मन लगने लग जाते हैं और फिर बच्चे अपनी मर्ज़ी से काम करने लगते हैं. नतीजा धीरे-धीरे बच्चा ग़लत संगती में चला जाता है. 
loading...
लेकिन यह बात उन्हें समझ नहीं आती है कि मां-बाप की फटकार उनकी भलाई के लिए होती है. उनकी डांट का बुरा नहीं मानना चाहिए. लेकिन सूरजपुर की एक बेटी को अपने पिता की डांट का इतना बुरा लग गया कि सीधे जाकर उसने कुएं में ही छलांग लगा दिया और उसके बाद जो हुआ सुनकर आपका दिल भी दहल जायेगा.

बेटी ने कुएं में लगा दिया छलांग
सूरजपुर नगर सीमा से लगे हुए नयनपुर गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. पिता की बातें एक बेटी को इतनी ज्यादा नागवार गुजरी कि उसने कुएं में ही छलांग लगा दिया. जब पिता ने देखा कि बेटी कुएं में कूद गई है तो उसे बचाने के लिए पिता भी भागा. बेटी को बचाने के लिए पिता ने भी कुएं में छलांग लगा दी.

पिता-पुत्री की हो गई मौत
घर में मौजूद बच्चों के रोने की आवाज़ सुनकर पड़ोसी आये. लेकिन अंधेरा इनता ज्यादा था कि वह कुछ कर नहीं पाए. नतीजतन इस घटना में दोनों पिता-पुत्री की मौत हो गई. मामला बीती रात तकरीबन 11  बजे के आस-पास का बताया जा रहा है. रामानुजनगर ब्लॉक में पदस्थ बीईओ नरनारायण सिंह ने अपनी 19 वर्षीय बेटी लीला से पीने के लिए पानी मांगा. पानी लाने में विलंब होने पर उन्होंने अपनी बेटी को पढ़ाई और काम का ताना दिया.

पिता की डांट लग गई उसको बुरी
पिता की यह डांट बेटी को इतना ज्यादा नागवार गुजरी कि उसने घर के पीछे बाड़ी में बने कुएं में छलांग लगा दी. बेटी के छलांग लगाते ही पिता भी उसे बचाने पीछे दौड़े और कुएं मे छलांग लगा दी. लेकिन वह न तो बेटी को बचा पाए और न ही खुद बच पाए. लिहाजा दोनों की डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद से गांव में शोक की लहर है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त घर में और भी बच्चे मौजूद थे. वहीं बच्चों की मां शिर्डी घूमने गई थी. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.