फेसबुक पर युवक ने लड़की की फोटो लगाई तो पिता ने दे दिया उसको खौफनाक सजा

यूपी में हरदोई के शाहाबाद में हत्या करके युवक का शव रेलवे ट्रैक पर डालने की एक घटना का खुलासा पुलिस ने किया है और प्रेमिका के पिता व चाचा और भाइयों को गिरफ्तार भी कर लिया है। एसपी ने बताया कि बेटी की फोटो फेसबुक पर लगाये जाने से नाराज होकर सभी ने मिलकर हेमंत कुमार मिश्र की हत्या की थी और घटना को हादसे का रूप देने के लिए मृतक की लाश को रेलवे ट्रैक पर डाल दिया था।

ट्रैक पर ही बंधे थे उसके हाथ
कोतवाली शाहाबाद के आझी स्टेशन से कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक पर हेमंत मिश्रा (21), निवासी मोहल्ला अल्लापुर का शव पड़ा मिला। उसके हाथ भी बांधे हुए थे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में भी लिया था और ट्रेन दुर्घटना का मामला बताया था। लेकिन जैसे ही वहां परिजन पहुंचे और हाथ बंधे हुए देखे तो परिजनों ने इसको हादसा नहीं हत्या बताया। मामले में पिता ने बेटे की प्रेमिका के परिजनों पर हत्या आरोप लगाया था कि हेमंत का प्रेम-प्रसंग जिसको लेकर उसकी हत्या की गई है और हादसे का रूप देने का प्रयास किया गया।

आरोपियों ने कबूल लिया अपना जुर्म
इस मामले में पुलिस ने लड़की के पिता दिनेश राठौर, चाचा सुरेश राठौर और भाई विवेक व अभिषेक आदि के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर लिया और खुलासे के लिए टीमें लगाई थीं। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि कॉल डिटेल से अहम जानकारी के बाद चारों को गिरफ़्तार किया गया तो सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। एसपी ने बताया कि मृतक का अभियुक्त की पुत्री से प्रेम सम्बन्ध था।

फोटो लगाने पर किया था हत्या
युवक ने अपनी प्रेमिका की फोटो फेसबुक पर लगाई थी जिसको लेकर इन लोगों ने उसी दिन ही आपत्ति जताई और शिकायत भी कोतवाली में की थी। फिर हेमंत से मिलकर उसकी हत्या कर दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लाठी व डंडे बरामद कर लिए हैं।