‘पतली गर्लफ्रेंड’ के मिलते ही पत्नी के मोटापे से परेशान हुआ पति, बोला- तलाक, तलाक, तलाक!

"मेरे पति की एक पतली गर्लफ्रेंड है। वो मुझसे कहता है कि तुम बहुत मोटी हो और मुझे अच्छी नहीं लगती, मुझे पत्नी के तौर पर कोई दूसरी लड़की चाहिए इसलिए हम तलाक दे रहे हैं।"

मोटी कहकर दिया पत्नी को तीन तलाक 
loading...
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से सोमवार (जुलाई 1, 2019) को तीन तलाक का एक नया मामला सामने आया। यहाँ फरधान थाना क्षेत्र की रहने वाली शाहीन नाम की मुस्लिम महिला ने पसगवां थाना क्षेत्र में रहने वाले अपने पति पर आरोप लगाया कि उसने शाहीन को मोटी होने के वजह से तलाक दे दिया। पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट में शाहीन ने कहा है कि उनके पति ने उन्हें मोटी और अपने लायक न बताकर तलाक दिया। जिसके बाद ससुराल वालों ने भी उन्हें घर से निकाल दिया।

मोटी थी पत्नी तो दिया तीन तलाक, केस दर्ज 

जानकारी के मुताबिक़ शाहीन की 5 वर्ष की एक बेटी है और वह जब भी अपनी बच्ची को लेकर ससुराल जाती है तो वहाँ उसके पति के घरवाले उसके साथ मारपीट करते हैं और तीन तलाक का हवाला देकर घर से निकाल देते हैं।

शाहीन का आरोप है कि उनके पति का किसी और दुबली औरत के साथ संबंध हैं इसलिए उन्हें मोटी कहकर तलाक दे दिया गया। आज तक की खबर के मुताबिक़ पीड़ित महिला ने बताया है, “मेरा पति मुझसे कहता है कि तुम बहुत मोटी हो और मुझे अच्छी नहीं लगती, मुझे पत्नी के तौर पर कोई दूसरी लड़की चाहिए इसलिए हम तलाक दे रहे हैं।” 

हालाँकि, शाहीन का कहना है कि वह इस प्रकार के तलाक को नहीं मानती हैं इसलिए अपने पति के विरुद्ध थाने में केस दर्ज करवाने आई है। बता दें कि इस मामले में लखीमपुर खीरी की एसपी पूनम के मुताबिक़ महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पुलिस को भी जाँच के आदेश दे दिए गए हैं, जाँच के बाद आगे कार्रवाई होगी।