विधायक की बेटी ने किया दलित से विवाह, अब पड़े जान के लाले

उत्तर प्रदेश में एक दलित युवक को विधायक की बेटी से विवाह करना महंगा पड़ रहा है. प्रेमी-प्रेमिका दोनों के जान के लाले पड़ गये हैं. लड़की ब्राह्मण है और लड़का शूद्र है. विवाह के बाद से दोनों ही भागे-भागे फिर रहे हैं. दोनों को नेताजी के गुर्गे तलाश कर रहे हैं. बाध्य होकर पति-पत्नी ने मीडिया का मदद लिया है.
loading...
उत्तर प्रदेश की बरेली से यह सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है. यहां एक विधायक की बेटी ने अपने पिता से जान का खतरा बताया है. विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.
वीडियो में दोनों पति पत्नी बरेली पुलिस से गुहार लगाते नजर आ रहे हैं. इसमें वह ये कहती नजर आ रही हैं कि मैंने अपनी मर्जी से विवाह कर ली है. 
मेरे पिता इस शादी के विरुद्ध थे. मेरे और मेरे पति की जान को मेरे पापा से खतरा है. अगर हम उनके हाथ आ गए तो वो हमें जान से मार देंगे.
दरअसल बिथरी चैनपुर सीट के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी चार जुलाई को अजितेश कुमार नामक एक युवक से प्रेम कर मंदिर में विवाह कर ली है. इसके बाद नाराज पिता ने अपने आदमियों को इनके पीछे लगा दिया है. ऐसा वीडियो में उनकी बेटी का आरोप है.
साक्षी का आरोप है कि उसके पिता राजेश मिश्रा से ही उसको और उसके पति को जान का खतरा है. उनका कहना है कि पुलिस हमारी रक्षा करे नहीं तो हमें मार दिया जाएगा. 
साक्षी के पति अजितेश का कहना है कि वो लोग पूरी तरह से हमारी जान लेने पर तुले हुए हैं, हम बस इतना चाहते हैं कि हमारी जान बच जाए. बाकि विधायक जी को बरेली की जनता अच्छी तरह से जानती ही है.