शादी में चुराती थीं जेवर और नकदी, फिर पुलिस ने ऐसे लिया अपने हिरासत में..!

पुलिस ने कार्रवाई एक स्त्री चोर (thief ) का पर्दाफाश किया है,जो विवाहों (Wedding) में चोरियां करती थीं। कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के संत तुकाराम सामुदायिक भवन में बैग में कट लगाकर नकदी व जेवर (Jewelry) चुराने के चार दिन पुराने मामले में पुलिस ने आरोपी स्त्री को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया हैं।
loading...
थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा ने बताया कि विश्वकर्मा नगर विस्तार योजना निवासी आशा शर्मा ने अपने पति दिनेश गौतम के साथ 8 जुलाई को दी रिपोर्ट में बताया कि 7 जुलाई को वे संत तुकाराम सामुदायिक भवन (community hall) में उसकी भतीजी पूनम की विवाह में शामिल होने गए थे।उसके पास एक काले रंग का बैग था।
जिसमें सोने के टॉप्स,नथ,झुमकी,चांदी के जेवर व पायजेब थीं।रात करीब 10 बजे जब उसने देखा तो बैग में से दो जगह कट लगा था।उसने बैग खोलकर देखा तो उसमें जेवरात व करीब 50 हजार रुपए नकदी (cash) गायब थीं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ की।
कार्यक्रम स्थल से संदिग्धों के वीडियो फुटेज (video footage) देखे गए।संदिग्धों को गिरफ्तार में लेकर पूछताछ की तो कुन्हाड़ी बापू कॉलोनी कच्ची बस्ती निवासी सुनीता उर्फ आलिया (20) को गिरफ्तार कर माल बरामद किया।पुलिस ने आरोपी स्त्री को बुधवार को न्यायालय court में पेश किया,जहां से उसे एक दिन के रिमांड Remand के लिए पुलिस को सौंपा।पुलिस आरोपी स्त्री से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही हैं।पुलिस के खुलासे में और भी वारदातें खुलने की उम्मीद हैं।