शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो युवक ने पत्नी पर केरोसिन डालकर आग लगा दिया

40 प्रतिशत जली हुई महिला को अब इलाज के लिए सैफई में भर्ती कराया गया है। महिला के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव सोनई निवासी अतुल कुमार शराब पीने का आदी है। वह आए दिन शराब के नशे में पत्नी अंजली के साथ मारपीट करता रहता है। गुरुवार की शाम नशे में धुत युवक ने पत्नी से शराब पीने के लिए रुपये मांगे। पत्नी ने मना किया तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।
loading...
खबरों के मुताबिक आरोप है कि इसी बीच युवक ने पत्नी के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी और भाग खड़ा हुआ। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर ही पहुंच गए और आग बुझाकर अंजली को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहां पुलिस ने 40 फीसदी तक जल चुकी महिला के बयान भी दर्ज किए। पुलिस को दिए बयान में अंजली ने पति पर केरोसिन डालकर जलाने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि पति शराब पीकर आता है और रुपये मांगता है। जब वह मना करती है तो बेरहमी से पिटाई करता है।

काफी ज्यादा पैसों की तंगहाली से जूझ रहा है परिवार
अंजली के अनुसार पति मजदूरी करता है, लेकिन वह एक रुपये भी घर पर नहीं देता है। सारा पैसा वह शराब पर ही  खर्च कर देता है। किसी तरह वह अन्य परिजनों की मदद से परिवार का गुजारा कर रही है। पति उसको भी रुपये के लिए प्रताड़ित करता रहता है। महिला ने पति पर केरोसिन डालकर आग लगाने का बयान दिया है। महिला का सैफई में उपचार चल रहा है। पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है।-शिवकुमार चौहान, इंस्पेक्टर कुरावली