प्रेम विवाह करने वाली पत्नी ने अपने ही पति के सीने में घोंप दिया नफरत का छुड़ी, जानिए कारण..!

झुंझुनूं जिले के बुहाना उपखंड के नानवास गांव में पति-पत्नी के बीच आए दिन होने वाले झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने अपने पति के सीने में छुड़ी घोंपकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। औरत सविता को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस के अनुसार दोनों ने प्रेम विवाह किया था।
loading...
घटना बुधवार मध्यरात्रि की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक नानवास गांव का सुखवीर 42 है। वह ट्रक चलाने का कार्य करता था। बुधवार रात को पत्नी सविता व सुखबीर में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। 
विवाद इतना बढ़ गया कि आवेश में आकर औरत सविता ने अपने पति सुखवीर पर चाकू से हमला बोल दिया। चाकू सुखवीर के सीने में लगा। चाकू लगने के बाद औरत सविता ने अपने परिवार वालों को घटना के बारे में अवगत कराया। परिवार वालों ने मौके पर पहुंचे तब तक अधिक रक्त बहने के कारण सुखवीर की मृत्यु हो चुकी थी। परिवार वालों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी देवेन्द्र प्रताप मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। रात को ही पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

झारखंड की रहने वाली है सविता
पुलिस के अनुसार सुखबीर ने करीब पांच वर्ष पहले झारखंड के जैसिद्धि गांव की सविता के साथ प्रेम-विवाह किया था। दोनों का ट्रक चलाने के दौरान मिलान हुआ था। उसके बाद उन्होंने विवज कर ली। पुलिस के अनुसार दोनों में आए दिन झगड़ा होता रहता था। आपसी झगड़ा ही मृत्यु का कारण बना। मृतक के कोई बच्चा नहीं है। पुलिस में मृतक के भाई हवा सिंह ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच थाना प्रभारी देवेन्द्र प्रताप करेंगे।

जांच टीम पहुंची मौके पर  
नानवास गांव के सुखवीर की हत्या के साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। मौके से रक्त के सैंपल एकत्र किए गए। घटना स्थल का सूक्ष्मता से निरीक्षण करके साक्ष्य लिए गए। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू को कब्जे में ले लिया है।