एक डॉक्टर ने अपने पूरे परिवार को उतारा मृत्यु के घाट, कारण जानकर सन्न रह जाएंगे आप...!

सोमवार सुबह दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जिसे सुनकर हर कोई परेसान है। कुछ वक्त पहले दिल्ली के महरौली में भी इसी तरह की घटना हुई थी। परन्तु यह घटना आश्चर्यजनक है। क्योंकि इसमें एक डॉक्टर जुड़ा हुआ है।
दरसल खबर यह है कि गुरुग्राम में एक डॉक्टर ने अपने पूरे परिवार को मार डाला और फिर खुद आत्महत्या कर ली। यह सब तब हुआ जब पूरी दुनिया डॉक्टर्स डे मना रही है। गुरुग्राम के इस डॉक्टर ने पूरे परिवार सहित खुद को भी मार डाला।
कहा जा रहा है कि डॉ. प्रकाश सिंह (55) गुरुग्राम के सेक्टर -49 के उप्पल साउथ एंड एस ब्लॉक के फ्लैट नंबर 299 में अपने परिवार के साथ रहते थे। उनके परिवार में पत्नी सोनू सिंह (50), बेटी अदिति (22) और बेटे आदित्य (13) के रूप में थे। 
उन्होंने कल रात धारदार हथियार से पहले परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी थी और फिर खुद को फांसी पर लटका लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, डॉ. प्रकाश मूल रूप से वाराणसी के रहने वाले थे। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। 
जिसमें लिखा है कि मैं अपने परिवार को संभाल नही पा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है और जांच कर रही है।