अमेरिकी राष्ट्रपति का खाना बनाता है यह व्यक्ति, खाना पकाने से पहले करता था ये काम...!

अमेरिकी राष्ट्रपति संसार के सबसे ताकतवर मनुष्य है और उनसे जुडी हुई हर चीज अपने आप में बेहद ही खास होती है। इस बात में कोई भी शक शक नही है और उनका शेफ भी इन दिनों काफी अधिक चर्चा में है। 
उनके शेफ का नाम है आंद्रे रश मगर वो शेफ कम और बॉक्सिंग रिंग का रेसलर अधिक लगता है। एक छः फुट से भी अधिक लंबा और सामान्य से लगभग चार गुना बड़े शरीर वाला डोले शोले लिए ये चाकू लिए सब्जी काटते हुए दिख रहा व्यक्ति वाइट हाउस का शेफ है जो अमेरिकी राष्ट्रपति और उनके स्टाफ के लिए भी बहुत ही लजीज खाना बनाता है।
आंद्रे रश कोई होटल के या फाइव स्टार होटल के शेफ नही है। बल्कि वो अमेरिकी मिलिट्री में मास्टर शेफ रहे है। जहाँ पर वो सेना के जवानो को लजीज खाना खिलाकर के खुश रहते थे और उसके बाद में वो वाइट हाउस में आ गये। उनकी कुछ फोटो इन्टरनेट पर काफी अधिक वायरल हुई है।
सबसे अधिक उनकी फोटोज तब की वायरल हुई है जब डोनाल्ड ट्रम्प ने इफ्तार पार्टी रखी थी और वो लगभग 40 लोगो के साथ में खाना खाने वाले थे और उसके लिए वो खुले में छुरी लेकर खाना बनाते हुए नजर आ रहे थे। आंद्रे रश अपनी बॉडी के साथ साथ अपने खुले मिजाज को लेकर के भी काफी चर्चा में रहते है। वो जिम करते करते अपनी फोटोज शेयर करते रहते है
कभी लड़कियों को पीठ पर बिठाकर के पुश अप्स लगा लेते है। एक बार तो उन्होंने एक बार में एक साथ 2222 पुश अप्स एक साथ लगा लिए थे और इसे देखकर के सारी संसार की आँखे अपने आप में थम ही गयी थी। खैर इन सबके बीच में चर्चा तो खूब हुई थी और होनी लाजमी भी है। आखिर अमेरिकी राष्ट्रपति के शेफ जो है।