पैसे के लिए वाइफ बनी भाभी, करा दी पति की विवाह, जानिए पूरा मामला

बिहार के बंटी-बबली का एक मामला सामने आया है। बबली यानि वो पत्नी जो खुद अपने ही पति की विवाह करवाती है। वो भी उसकी भाभी बनकर। मामला कटिहार के कुर्सेला से जुड़ा है। जहां बंटी बबली की इस जोड़ी का शिकार विधवा औरत शोभा देवी और उनकी बेटी रितु बनी है। जिन्हें इस जोड़ी ने 8 लाख की चपत लगा दी है। मां और बेटी ने औरत आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।

पैसे के लिए की विवाह
loading...
एक धोखेबाज दंपत्ति ने इनसे पैसे ऐंठने के लिए ऐसा खेल खेला,जिसके आगे आपको फिल्मों की कहानी भी छोटी लगने लगेगी। शोभा देवी की पांच बेटियां और इनके पति की मौत एक हादसे में हो गई है। शोभा के पति रेलवे में थे और ड्यूटी के दौरान उनकी मृतु के कारण शोभा को रेलवे की तरफ से मुआवजा के तौर पर बड़ी राशि मिली थी। 

जिसे निकालने के लिए शोभा कुरसेला के सेंट्रल बैंक गईं। जहां उनकी मुलाकात धोखेबाज कैशियर विनय से हुई। भले होने का दिखावा कर विनय शोभा और उनके उनके परिवार करीब होता गया और एक जाति का बता कर उनकी बेटी रितु से विवाह का प्रस्ताव रख दिया।

पैसे के लिए वाइफ बन गई भाभी

असल में विनय की नजर शोभा के हिस्से आनेवाले पैसों पर थी। जिसकी जानकारी उसे बैंककर्मी होने की कारण से मिल चुकी थी। लेकिन इनसब के बीच सबसे चौंकाने वाला मामला ये है कि विनय ही नहीं इसमें उसकी पत्नी गुड़िया भी उसके साथ थी। गुड़िया पूरी विवाह में विनय की पड़ोस की भाभी बनकर शिरकत करतीं रही। खुद रितु से कई बार इस दौरान मिली भी।

आरोपी पति गिरफ्तार
बंटी-बबली के इस खेल के खुलासे के बाद शोभा देवी और उनकी बेटियों ने बैंक जाकर दोषी विनय की लगातार तलाश क। काफी हंगामे के बाद पुलिस ने विनय को तो गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन उसकी पत्नी अब भी गायब है यही पैसे की जोर पर विनय लोग आज भी इस परिवार को तरह-तरह से परेशान कर रहे हैं। जिसकी शिकायत आज उन्होंने महिला आयोग पहुंचकर की है।