छुपकर मिल रहे थे प्रेमी व प्रेमिका, जब भीड़ ने पकड़ा तो घर वालों को भी बुलाकर किया ये काम

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले और ज्ञान की नगरी कहे जाने वाले नालंदा में भीड़ द्वारा एक प्रेमी व प्रेमिका को पक़कर उसकी विवाह कराने का मामला सामने आया हैं।दरअसल भीड़ ने उस प्रेमी व प्रेमिका की विवाह कराई जो छिपकर एक दूसरे से मिल रहे थे।विवाह बाकयदा पंडित और दोनों प्रेमी जोड़े के परिजनों को बुलाकर की गई।

ये है पूरा मामला
loading...
दरअसल नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र इलाके के शिवपुरी मोहल्ले में रहुई प्रखण्ड के इमली विगहा गांव का रहने वाला प्रेमी अपनी प्रेमिका से नाला रोड स्थित एक होटल में मिलने आया था।इस बात की सूचना प्रेमिका के भाई को लग गई।
इसके बाद भाई मौके पर पहुंच गया।मामले की जानकारी तुरंत स्थानीय लोगों की लग गई।इसके बाद लोगों ने तुरंत प्रेमी विक्की कुमार और प्रेमिका रानी की विवाह करने की फैसला लिया।दोनों के परिजनों को भी बुलाया गया। जिसके बाद एक मंदिर में ले जाकर बाकायदा पंडित बुलाकर दोनों की विवाह कर दी।
सदस्यों और स्थानीय लोगों ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया। दोनों के सदस्यों ने एक दूसरे को स्वीकार भी किया।इस विवाह की चर्चा पूरे जिले में हैं।लोग स्थानीय लोगों की प्रसंशा कर रहे हैं।वहीं उसके भाई और परिजनों की भी प्रसंशा हो रही हैं।इस पूरे घटनाक्रम से प्रेमी जोड़े भी खुश दिखाई दिए।