शादी के एक हफ्ते में ही हुई दोबारा दूसरी शादी, पति को सोता हुआ किया था दुल्हन ने ये काम

इंडिया में प्रेम विवाह की संख्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। आज की युवा पीढ़ी इतनी हिम्मतवाली हो गईं हैं कि उन्हें अपने परिवार की खुशियों से कोई फर्क ही नहीं पड़ता और वह अपना प्यार पाने के लिए हर हद पार कर जाते हैं। कहते हैं भारतीय लडकियाँ इतनी संस्कारी होती हैं कि उनके माँ बाप जिससे भी विवाह तह कर दें वह उनकी ख़ुशी के लिए वहीँ विवाह के लिए तैयार हो जाती हैं। लेकिन, अब तो मामला कुछ उल्टा ही हो रहा है। ऐसा हम नहीं बल्कि, आज की लेटेस्ट ख़बर कह रही है। 
loading...
दरअसल, हाल ही में पाटलीपुत्र में एक घटना ने लड़कियों को शर्मसार कर दिया. जानकारी के अनुसार एक नई नवेली दुल्हन विवाह के अगले दिन लौट रही बरात में फरार हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक विवाह के अगले दिन बारात दुल्हन को लेकर मुंबई वापिस लौट रही थी। इसी दौरान इटारसी रेलवे स्टेशन पर दुल्हन अचानक लापता हो गयी। लेकिन जिसको लापता समझ कर तलाशा जा रहा था। उसका तो मकसद ही कुछ और था चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या था।
दरअसल, प्रीती नामक एक युवती की विवाह 23 नवम्बर को मुम्बई में रहने वाले छत्रपति शर्मा के साथ की गयी थी। जो की एक अधियाप्क था। जिसके बाद दुल्हन ने अपने पति को अपने प्रेमी राजसिंह के बारे में बताया और कहा है कि वह उससे प्यार करती है और उसी के साथ विवाह करना चाहती है। जिसके बाद उसके पति ने उसको ऐसा करने से मना कर दिया और वह मुंबई जाने से पहले ही रास्ते में फरार हो गयी। जिसके बाद उसने अपने प्रेमी राजसिंह के साथ दूसरी विवाह रचा ली। विवाह करने के बाद ही वह युवती अपने नए पति के साथ पुलिस थाणे पहुँच गयी।
आपको ये जानकार परेसानी होगी कि प्रीती की विवाह एक ही हफ्ते में दो बार हुई और दोनों ही शादियों में उसके दुल्हे अलग अलग थे। दरअसल मुंबई के छत्रपति शर्मा के साथ प्रीती की विवाह 23 नवम्बर को हुई थी। जबकि, अपने प्रेमी राजसिंह से प्रीती ने 28 नवम्बर को विवाह कर ली। पुलिस को दीये गये बयान के अनुसार प्रीती ने बताया कि वह राजसिंह से बहुत प्यार करती थी। लेकिन, उसके परिवार वालों ने उसकी विवाह जबरदस्ती छत्रपति शर्मा से करवा दी। प्रीती ने बताया है कि उसने अपने पति को भी अपने प्यार की सच्चाई बताई लेकिन, उसने भी उसका साथ देने से साफ़ मना कर दिया था। जिसके बाद उसके पास भागने के सिवा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा था।
इलाहबाद जीआरपी से मिली जानकारी के मुताबिक, इटारसी जीआरपी के एएसआई ने लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया है कि 23 नवम्बर को सिंगरौली में उस्सकी विवाह मुंबई निवासी छत्रपति शर्मा के साथ हुई थी। जिसके बाद 25 नवम्बर को बरात वापिस मुंबई जाने के लिए तैयार थी। इसी दौरान उस दिन 40 बारातियों के साथ दुल्हन प्रीति को लेकर ट्रेन से मुंबई जा रहे थे। प्रीती ने जब देखा कि उसका दूल्हा सो रहा हैतो वह इटारसी स्टेशन से भाग गयी। जिसकी शिकायत लड़के वालों ने पुलिस को दर्ज़ करवा दी थी। मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल पुलिस ने प्रीती के बॉयफ्रेंड और उससे पूछताछ कर ली है और अभी प्रीती को उसके माता पिता को सौंप दिया गया है।