बॉयफ्रेंड ने कहा 'यदि हम दोनों की ये तस्वीर तुम्हारे पति को भेजा तो'...फिर जो हुआ...

सोशल मीडिया के जरिए एक युवक से प्रेम-संबंध बनाना विवाहिता को महंगा पड़ गया। युवक उसे ब्लैकमेल करके आर्थिक और शारीरिक शोषण करने लगा। लगभग छह महीने तक शोषण का शिकार होने के बाद महिला ने बुधवार को उससे मिलने से मना कर दिया। इससे नाराज होकर आरोपी उसके घर में घुस गया और उससे मारपीट शुरू कर दी। 
loading...
इसकी शिकायत पीडि़ता ने थाने में की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। यह घटना राजधानी रायपुर की है। पुलिस के अनुसार लगभग 34 वर्षीया महिला का सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिए रघुनंदन चंद्रा (25) से मित्रता हो गई। मित्रता होने के बाद दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। 
दोनों घूमने-फिरने जाने लगे। इस दौरान युवक ने महिला के साथ कई रोमांटिक मूड वाले फोटो खिंचवाए और सेल्फी ली और महिला के फेसबुक आईडी व पासवर्ड की जानकारी भी ले ली। बाद में महिला ने उससे मिलने से इनकार कर दिया। एग्जाम के बहाने बॉयफ्रेंड के साथ ट्रिप पर निकली थी लड़की, घर लौट पाती उसे पहले ही....इसके बाद रघुनंदन उसे ब्लैकमेल करने लगा। वह फोटो फेसबुक में अपलोड करने और उसके पति को दिखाने के नाम पर धमकाने लगा। इससे डर कर महिला आरोपी की बात मानने लगी। 

आरोपी उसे जहां मिलने के लिए बुलाता था, विवाहिता वहां मिलने जाती थी। आरोपी उससे कभी 4 हजार, तो कभी 5 हजार रुपए वसूलता था। इससे महिला परेशान हो गई थी। गर्लफ्रेंड से अकेले में बैठकर कर रहा था बातें अचानक दो युवकों की पड़ गई बुरी नजर, फिर...बुधवार को उसने आरोपी से मिलने से मना कर दिया। 
इससे आरोपी नाराज हो गया और सीधा उसके घर पहुंच गया। उस वक्त महिला के पति व अन्य लोग नहीं थे। आरोपी महिला के घर घुस गया और उससे मारपीट करने लगा। धमकाने लगा। इस बीच महिला के परिजन पहुंच गए। आरोपी मौके से फरार हो गया। इसके बाद महिला ने थाने में आरोपी के विरुद्ध शिकायत की। आमानाका पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।