चोरी करते पकड़े गए तीन युवकों को सरेआम इस हालत में पीटा, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में तीन युवकों को चोरी के आरोप में नंगा कर के पीटने का मामला सामने आया है। इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद जौनपुर पुलिस हरकत में आ गई है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने तीनों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है, इनमें से एक गिरफ्तार किया गया है, हालांकि दो गायब हैं।
loading...
जौनपुर के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के गुलालपुर बाजार निवासी नीलेश जायसवाल के घर में जनरल स्टोर है। शुक्रवार की आधी रात को बाइक सवार तीन युवक आए और जनरल स्टोर का ताला तोड़कर चीजें समेटने लगे। इसी दौरान आवाज सुनकर नीलेश उठ गए।

उन्होंने टार्च जलाई तो तीनों बाइक से भागने लगे, किन्तु लोगों ने घेरकर दो को पकड़ लिया। हालकि एक फरार हो गया। पकड़े गए दोनों युवकों पर दबाव बनाकर फोन से उनके तीसरे साथी को भी लोगों ने बुलवा लिया और रातभर तीनों को बंधक बनाए रखा।

दोनों पक्षों ने दर्ज कराया मुकदमा
शनिवार को सुबह तीनों को नंगा कर बेल्ट और लात घूंसों से पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने नीलेश की तहरीर पर गभिरन गांव के गोविंदा, राहुल और सदाबृज गौतम के विरुद्ध चोरी का केस दर्ज कर लिया।

इसी दौरान तीनों युवकों को नंगाकर उनकी बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने गभिरन निवासी सुनील की तहरीर पर संजय कुमार, अजीत यादव और मेड़ई के विरुद्ध दलित उत्पीड़न का केस दर्ज कर लिया।
एसपी विपिन कुमार मिश्र का कहना है कि चोरी के आरोपियों की पिटाई के मामले में पुलिस ने तीन के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया। जिसमें से पिटाई करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दो अन्य की तलाश जारी है।