बेटी ने माँ और उसके प्रेमी को गलत हालात में देखा, फिर माँ ने उठाया बड़ा कदम..!

हरियाणा के करनाल जिले से एक बहुत ही अजीब मामला सामने आ रहा हैं। जहां एक औरत ने अपनी बेटी की हत्या कर दी हैं।पूछताछ में मालूम हुआ की ये घटना इसी साल के फरवरी की है और आरोपी औरत ने अपनी बेटी की हत्या इसलिए की क्योंकि उसकी बेटी ने उसे उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था।
कुछ दिन पहले आरोपी औरत की बेटी ने उसको उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।जिसके बाद उसकी बेटी पति और दादी को बताने की धमकी देती रही।इस डर से आरोपी औरत ने अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी थीं। आरोपी औरत ने अपनी बेटी का लाश नदी में फेंक दिया और इस मामले में किसी को सन्देह ना हो इसलिए औरत ने सिविल लाइंस के थाने में अपनी बेटी की गुमशुदा का मामला भी दर्ज करा दिया था।
जब पुलिस ने पूछताछ की तो औरत के बेटे और पति ने औरत पर आरोप जताया।पड़ोस के लोगों ने भी बताया औरत अपने पति और बेटे के साथ में रहकर अलग किराए के कमरे पर रहती थीं।लोगों ने उसके प्रेमी के बारे में बताया।
पुलिस के पूछताछ करने पर बार-बार अलग बयान आए।जिसके बाद आरोपी औरत ने अपना सच कबूला और हादसे की पूरी जानकारी पुलिस को दी।फिलहाल आरेपी औरत लक्ष्मी देवी व उसके प्रेमी अमित को पुलिस ने गिरफ्त में ले लियी है और मामले की जांच व उनसे पूछताच लागू हैं।