नशे में टल्ली होकर स्कूल पहुंच गया टीचर, अब पड़ गए लेने को देने..!

एक टीचर का काम स्कूल में बच्चों को शिक्षा देना ही होता है लेकिन जरा सोचिए अगर वही शिक्षक शराब के नशे में स्कूल पहुंचे तो बच्चों पर उसका क्या असर पड़ेगा? बता दें की ये मामला बिहार के गया का है जहां पर एक शिक्षक शराब के नशे में चूर होकर स्कूल पहुंच गए. स्कूल में बच्चे अपनी पढ़ाई छोड़कर मास्टर जी का नशा उतारते हुए नजर आए. अब इस शराबी टीचर का वीडियो वायरल हो गया है.
बिहार में कई सालों से शराबंदी लागू है लेकिन ऐसा लगता है गया के इमामगंज प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय पथरा के शिक्षक रामवृक्ष प्रसाद को इससे कोई फर्क ही नहीं पड़ता तभी तो वे शराब के नशे में स्कूल पहुंचे और बच्चों को पढ़ाने की जगह वहीं सो गए. जब इस शराबी टीचर का वीडियो वायरल हुआ तब जाकर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 
बता दें की वीडियो में शराब के नशे में डूबे हुए इस शिक्षक के डगमगाते कदमों और हालत को देखकर राज्य में शराबबंदी की क्या सच्चाई है इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. 

इस घटना को लेकर जिला के शिक्षा पदाधिकारी मुस्तफा हुसैन अंसारी ने कहा कि टीचर का जो वीडियो वायरल हुआ है वह सही पाया गया है. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. शिक्षक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी होगी. 
बिहार में 5 अप्रैल 2016 को पूर्ण शराबबंदी लागू की गई थी. बीते चार सालों में राज्य में शराब पीने और उसकी तस्करी करने के आरोप में लाखों लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है, जबकि इतने ही केस भी दर्ज हुए हैं. हालांकि नेपाल, बंगाल और झारखंड की सीमा से सटे होने के कारण बिहार में शराब की खूब तस्करी होती है. जिसमें पुलिस प्रशासन की मिलीभगत भी कई बार सामने आ चुकी है.