कलियुगी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर किया अपने बेटे का ये हाल , दोनों गिरफ्तार..!

स्थानीय जी.टी. रोड जगराओं-लुधियाना मार्ग पर स्थित पहलवान ढाबे के सामने सेम पुल के साथ बनी झुग्गियों में एक कलियुगी मां ने अपने प्रेमी से मिलकर अपने 3 वर्षीय मासूम लड़के की बड़ी बेदर्दी से गला घोंटकर हत्या कर दी। थाना सिटी जगराओं के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर निधान सिंह ने बताया है कि आरोपी रजनी की प्रदीप वासी हठूर के साथ 5-6 वर्ष पूर्व विवज हुई थी। जिनके एक लड़का सोनू था। कुछ कारणों से उसका पति उसका साथ छोड़ गया था।
लगभग 5-6 महीने रजनी सोनू पुत्र विनोद कुमार वासी वीहलां के संपर्क में आ गई और उसके साथ गांव वीहलां में रहने लगी थी। जबकि उसका बच्चा झुग्गियों में अपने नाना-नानी के साथ रहता था। एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर निधान सिंह के अनुसार गत रात्रि रजनी अपने आशिक सोनू के साथ अपने माता-पिता के पास आई तथा देर रात्रि दोनों अपने नाना-नानी के साथ झोंपड़ी में सो रहे सोनू को किसी तरह बाहर ले आए और दोनों ने मिलकर उसका गला घोंट कर हत्या की व बच्चे का शव नाना-नानी की झोंपड़ी के निकट फैंक कर भाग गए।
एस.एच.ओ. ने बताया है कि रजनी का आशिक उससे बच्चा चाहता था परंतु रजनी ने यह शर्त रखी थी कि वह पहले उसके लड़के सोनू को मार दे। बाद में वह उसका बच्चा पैदा करेगी। दोनों ने मिलकर बचें की हत्या की और भाग गए। चौकी बस स्टैंड की पुलिस ने आज दोनों प्रेमी-प्रेमिका को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार करके थाना सिटी में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।