दादी-दादी देखो कमरे में पापा झूला झूल रहे हैं, उसके बाद जो हुआ..!

शहर में क्षेत्र में शनिवार रात एक युवक ने कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। हादसे की जानकारी परिजनों को उस वक्त हुई, जब मृतक का चार वर्षीय पुत्र रविवार सुबह लगभग चार बजे जाग गया और कमरे में चला गया। यहां पापा को लटका देखा तो उसकी समझ में नहीं आया। उसने बाहर सो रही अपनी दादी जगाया और बोला देखो पापा कमरे में झूल रहे है। जिस पर परिजन कमरे में दौड़ कर गए तो वह सभी हैरान रह गए। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। हादसे की समय पत्नी मायके गए हुई थी। प्रारम्भिक जांच में घटना की वजह गृह क्लेश बताया जा रहा है।
loading...
कोतवाली थाना इलाके अंतर्गत गिर्राज कॉलोनी निवासी रामखिलाड़ी कश्यप का छोटा पुत्र पप्पू उर्फ दामोदर (23) शनिवार रात में परचून की दुकान पर काम करने घर लौटा और भोजन कर कमरे सोने चला। बताया जा रहा है कि रविवार तड़के लगभग 4 बजे बाहर दादी के पास सो रहा पप्पू का 4 वर्षीय पुत्र कार्तिक जाग गया और पापा को तलाशते कमरे में चला। यहां पापा को लटका देख वह कुछ समझ पाया और दादी को जगाया और बोला, देखो पापा कमरे में झूला झूल रहे हैं। अनहोनी की आशंका के दादी ने शोच मचाया, जिस पर अन्य परिजन दौड़ कर कमरे में गए तो पप्पू फंदे से लटका मिला। जिस पर परिजन व पड़ोसियों ने शव को नीचे उतार लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया।

मायके गई हुई थी पत्नी
घटना के वक्त पत्नी घर पर नहीं थी और वह लगभग सात दिन पहले मायके चिकसाना गई हुई थी। घटना की खबर सुन पत्नी की हालत ख़राब हो गई, जिस पर परिजनों ने उसे संभाला। बताया जा रहा है कि दंपती में किसी बात को लेकर मनमुटाव था, जिस पर पत्नी मनीषा सात दिन पहले अपने मायके गांव चिकसाना चली गई थी।