इंजीनियर की पत्नी को लेकर भाग गया फूड डिलीवरी ब्वॉय, जानिए क्या है पूरा मामला..!

दिल्ली के चांदनी चौक में सोमवार को एक बड़ी घटना घट गई, दरअसल पास के ही रेस्टोरेंट में काम करने वाले डिलीवरी ब्वॉय ने पास ही मोहल्ले में रहने वाले इंजीनियर की बीवी को लेकर फरार हो गया. पुलिस रिपोर्ट में दर्ज कहानी के अनुसार इंजीनियर की बीवी इंजीनियर के घर पर ना रहने से लगातार परेशान रहती थी तथा लगातार एक ही लड़के से घर पर अक्सर ऑनलाइन खाना मंगाती थी.

पड़ोसियों को कहना है कि वह उस लड़के को छोटे-मोटे खाने का बढ़िया टिप भी देती थी
इसी क्रम में सोमवार को वह लड़का फिर आया था और इंजीनियर की पत्नी अपने घर से ढाई लाख रुपए नगद तथा गहने जेवरातों को लेकर फरार हो गई, करीब 6 महीने पहले ही इंजीनियर की शादी भी हुई थी. पड़ोसियों के अनुसार मोहल्ले के बड़े बुजुर्गों ने कई बार लड़की के पति को इस बारे में जानकारी दी उन्होंने बताया कि डिलीवरी ब्वॉय घंटों महिला से घर में बातें करता था.

पड़ोसियों ने कई बार उसके पति को भी बताया लेकिन उसके पति ने यह कहकर टाल दिया कि आजकल बातें करना तो आम बात है. लेकिन अब उसके पास कुछ भी नहीं बचा. मोहल्ले में डर का माहौल पैदा हो गया है. पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग का मामला है. समाज में घट रही लगातार इस प्रकार की घटनाओं पर आप क्या सोचते हैं, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.