गृह क्लेश के चलते दंपति ने की आत्महत्या, पत्नी ने घर तो पति ने जंगल में फांसी लगाकर दे दिया जान..!

उत्तर प्रदेश के आगरा में गृह क्लेश के चलते नवविवाहिता जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी ने घर में फांसी लगाकर जान दी तो पति ने जंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की मानें तो उन्हें अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।
loading...
जानकारी के अनुसार, घटना आगरा के बाह थाना क्ष्रेत्र के मंगलपुरा गांव की है। आगरा की रहने वाली सुमन की शादी आठ माह पूर्व बाह कस्बे मंगदपुर गांव निवासी अरविंद कुमार से हुई थी। अरविंद के पास थोड़ी बहुत खेती बाड़ी थी और बाकी वो मजदूरी कर अपना परिवार चला रहा था। 15 दिन पूर्व सुमन अपने घर से वापस आई थी। वापस आने के बाद दोनों में लगातार झगड़ा हो रहा था।

लोगों की मानें तो सुमन अपने पति अरविंद के साथ आगरा में रहना चाहती थी। अरविंद इस बात के लिए तैयार नहीं था। बीती शाम अरविंद सब्जी लेने गया और जब रात्रि में वापस आया तो देखा कि पत्नी सुमन कमरे में फंदे पर लटकी हुई थी। सुमन को लटका हुआ देखकर  अरविंद भी डर गया और गांव से बाहर भाग गया। कुछ घंटों बाद पता चला कि अरविंद ने भी पड़ोस के गांव में एक खेत पर पेड़ से लटक कर जान दे दी। हादसे के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।