ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को इस अवस्था में पहुंचाया थाने, जानिए उसके बाद क्या हुआ..!

झारखंड के दुमका जिले से एक मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई हैं।यह मामला जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र से सामने आया हैं।जहां ग्रामीणों ने आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ने के बाद प्रेमी जोड़े को पहले पीटा, फिर अर्धनग्न अवस्था में घुमाते हुए थाने पहुंचाया। इतना ही नहीं गांववालों ने प्रेमी से नाबालिग लड़की की मांग में सिंदूर भी डलवाया।
वहीं ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े का अर्धनग्न वाला वीडियो वायरल भी कर दिया। दुमका के एसपी वाईएस रमेश ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि वीडियो पुलिस के पास भी हैं। मामले की जांच चल रही हैं।साथ ही उन्होंने कहा कि वीडियो बनाने वाले ग्रामीणों पर कार्रवाई की जाएगी।
यह वीडियो तब बनाया गया,जब ग्रामीण प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न अवस्था में घुमाते हुए थाना ले जा रहे थे। थाने को सौंपने के बाद पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद पुलिस उसे अपने संरक्षण में रखी हुई हैं।
एसपी ने कहा कि वीडियो बनाने और वायरल करने वालों के साथ- साथ वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस सिलसिले में जरमुंडी एसडीपीओ के नेतृत्व में जांच टीम गठित की गई हैं।