गर्लफ्रैंड से कहा, "मुझे बचा लो" साथ गए थे दोनों मगर वो वापस लौटी अकेले

शहर में दिल दहला देने वाला मर्डर केस सामने आया है जिसमें प्रेमिका ने अपनी माँ के साथ मिलकर अपने ही प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। इस बेरहमी से उसका सर कुचलकर मारा के लाश देखने वालों के होश उड़ गए। 21 वर्षीय दिनेश श्रीवास पिता रविशंकर को उसकी गर्लफ्रेंड ने अअपनी माँ चमेली बाई के साथ मिलकर देहांत के घाट उतार दिया।

यह है पूरा मामला 
loading...
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 21 वर्षीय युवक दिनेश के परिजनों 19 जून को दिनेश ने गुम होने के बाद 27 जून को दिनेश के ग़ुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद आज गुरुवार को दिनेश की शव सकरी उसलापुर कोकने नाला के पास मिलने पर सनसनी फ़ैल गई है। आपको बता दें की दिनेश का युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था इसी बीच दिनेश को पुराने केस के चलते जेल जाना पड़ा।

गर्लफ्रेंड से मांगी थी मदद 
दिनेश ने अपनी प्रेमिका से बताया की तुम ये केस ख़तम करवा दो फिर हम विवाह कर लेंगे। इसी बीच पेशी पर आये दिनेश को एक दिन उसकी प्रेमिका ने अपने साथ जिला कोर्ट से ऑटो में बैठाकर ले गई। सकरी उसलापुर के पास कोकरी नाला लेजाकर प्रेमिका ने अपनी माँ के साथ मिलकर दिनेश का सर पत्थर से कुचलकर उसे मौत के घाट उतार दिया और शव को पास के ही एक जर्जर मकान के छत पर फेंक कर वहां से निकल गए ।

कैमरा फुटेज से हुआ खुलासा
गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने जब छानबीन शुरू किया तो सीसीटीवी फुटेज में कोर्ट के बाहर से ऑटो में युवती के साथ उसे लेजाते हुए दिखा जिसके बाद पुलिस ने छानबीन कर लड़की को पकड़ा जिसने सारी बातें बताई और मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने लड़की के साथ जाकर दिनेश की शव को जब्त कर लिया है।