महेंद्र सिंह धोनी को क्यों थप्पड़ मारना चाहते हैं युवराज सिंह के पिता योगराज

पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह लगातार टीम इंडिया के पहले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर हमला करते रहते हैं. किन्तु इसका कारण किसी को भी नहीं पता है.जबकि अब योगराज सिंह ने news 18 पर अपने दिल के राज़ खोले हैं. योगराज सिंह का कहना है कि एक बार धोनी ने उनके साथ ऐसा बर्ताव किया था कि उनका थप्पड़ मारने का मन हो गया था.
loading...
योगराज सिंह के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह के बीच मैदान पर भी तू-तू मैं-मैं हो चुकी है. योगराज का कहना है कि धोनी युवराज से चिढ़ता था. इसीलिए उसके करियर के पीछे पड़ा. दरअसल योगराज सिंह जिस मैच का जिक्र कर रहे हैं. उस समय धोनी टीम के कप्तान और युवराज उपकप्तान थे.

ताज होटल में हुआ कुछ ऐसा योगराज को आया था गुस्सा
योगराज ने कहा कि चंडीगढ़ के ताज होटल में दलीप वेंगसरकर ने मुझे धोनी से मिलाया. उस वक्त धोनी ने मुझसे बुरा बर्ताव किया. योगराज ने कहा वो उसके बाद कमरे से बाहर आ गए. उसके बाद धोनी भी कमरे से बाहर आए  मेरी ओर मुड कर देखा और मुझे आंखे दिखाई.

मुंबई में भी टेढ़ी नजर से देखा
योगराज ने कहा कि मुंबई एयपोर्ट पर भी धोनी ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया. धोनी उस वक्त रैना के साथ थे और वहां पर माही ने उन्हें आंखे दिखाई. योगराज ने बताया कि वो धोनी को जवाब देना चाहते थे किन्तु मुझे युवी ने कहा था कि पापा छोड़ा अभी कुछ नहीं बोलना.

वर्ल्ड कप के बाद करेंगे खुलासा
योगराज सिंह ने कहा कि वर्ल्ड कप के बाद और खुलासे करेंगे. उन्होंने कहा कि मैंने केवल यही बात कही थी कि कप्तान युवराज सिंह का हक है जो धोनी को दे दी. उन्होंने धोनी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि महान खिलाड़ी होना एक अलग बात है और अच्छा इंसान होना अलग बात है. उन्होंने रायडू के बाहर होने के पीछे भी धोनी का हाथ बताया.