पति संग बेवफाई पर गांव ने पत्नी को सुनाई ऐसी घिनौनी सजा, जिससे शर्म से झुक जाएंगी आपकी भी आंखें

आजादी के सालों बीत जाने के बाद आज भी हमारा देश बहुत सारे कारणों से पीछे खड़ा नज़र आता है. भारत में अभी भी कई ऐसे गांव और कस्बे है जहां भारत का कानून नहीं चलता है. इन गांवों और कस्बों का अपना एक अलग ही कानून है. भारत में शादियों से पिछड़ों और महिलाओं के साथ भेद-भाव की जाती रही है, जो कहीं न कहीं आज तक जीवित भी है.
एक ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है. ये विडियो आपको अंदर से झंकझोर के रख देगा. यहां पर  झाबुआ जिले के गाँव में एक महिला को ऐसी सजा दी गयी जिसको देखकर आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे. यहां पर एक महिला को उसके पति को कंधे पर घुमाने की सज़ा दी गई है. महिला पर कथित तौर पर ये आरोप भी लगाया जा रहा है की महिला का किसी दुसरे लड़के के साथ अफेयर था.
विडियो में आप साफ़तौर से देख पाएंगे की महिला का पति महिला के कंधों पर बैठा है और आस-पास के बेशर्म लोग मज़े ले रहे है. विडियो में ये साफ़ देखा जा सकता है की महिला भारी वजन के कारण ठीक से चल भी नहीं पा रही है. जब भी ये महिला रूकती तो लोग उन्हें डंडे से मारते है. बेबस महिला को इस तरह से प्रताड़ित करना कहां का इंसाफ है.
इन सभी बातों से उसके पति को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है वो भी अपनी पत्नी के बेबसी के मजे ले रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना 12 अप्रैल की बताई जा रही है और सोशल मीडिया में ये विडियो शनिवार से वायरल हो रहा है. लोगों का आरोप है महिला का किसी के साथ अफेयर चल रहा था और महिला ने उससे शादी भी कर ली है.
विडियो वायरल होने के बाद ही पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है और बाकी लोगों की तलाश की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस ने ये भी बताया की महिला का किसी के साथ अफेयर था, मगर शादी वाली बात सही नहीं है.