प्रेमी को बताकर रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई प्रेमिका और फिर दोनों ने....जानिए फिर क्या किया

यूपी के हरदोई में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के बघौली थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़ी ने ट्रेन के नीचे कूदकर अपनी जान दे दी। प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रेमी की इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गयी। 
पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया है। बघौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ-हरदोई रेलवे ट्रैक पर बघौली स्टेशन के पास पहाड़पुर के निकट रविवार की सुबह एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से दो परिवारों में दुख का पहाड़ टूट पड़ा। सामाजिक बंधनों के आगे प्रेमी युगल ने टूटकर यह कदम उठा लिया। 
ग्राम पहाड़पुर निवासी रियाज 20 का पड़ोस की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग हो गया। दोनों अलग-अलग समाज के थे। शनिवार को कुछ ऐसा हुआ जो लड़की बर्दास्त नहीं कर सकी और उसने रविवार की सुबह प्रेमी को सूचना देकर अपनी जीवन-लीला ही समाप्त करने का फैसला ले लिया।
प्रेमिका की आत्महत्या की जानकारी पर रियाज भी रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया और वहां पर दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना भेजा। जहां ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई। इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है।