जूते से लेकर कार तक प्रत्येक वस्तु सोने की, ‘गोल्ड मैन’ के रूप में इंटरनेट सेंसेशन बना यह शख्स

सोने कि बात करे या सोने से लदे व्यक्ति की तो सबसे पहले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बप्पी लहरी की याद आती हैं। इंडिया में हर कोई गोल्ड का दीवाना होता है किन्तु इतना दीवाना अपने नहीं देखा होगा जिसके पास जूते से लेकर कार तक प्रत्येक वस्तु सोने की है। महाराष्ट्र में भी एक ऐसा ही शख्स है जिसकी गोल्ड के लिए दीवानगी बप्पी लहरी को भी पीछे छोड़ देती है। 
loading...
इस शख्स का नाम सनी वाघचौरे है और यह पुणे के पिंपरी में रहते है, उनका अपना बिजनेस है। सनी को बचपन से ही सोना पहनना बहुत पसंद है। सनी अपने गले में सोने की कई चेन पहनते हैं और हाथ में गोल्ड का कड़ा, ब्रेसलेट और गोल्ड से बनी घड़ी भी पहनते हैं। यही नहीं उनके पास गोल्ड की ऑडी कार, गोल्ड जूते और आईफोन भी गोल्ड प्लेटेड है। सनी सदैव बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ नजर आते हैं। यही नहीं, एक्टर विवेक ओबरॉय इनके खास मित्र हैं।
इसके अलावा सलमान खान, करीना कपूर, सोहेल खान के साथ भी उन्होंने कई फोटो अपने फेसबुक पर शेयर किए हैं। बता दे की सनी को सदैव डर रहता है कि कहीं कुछ गलत न हो जाए। इसलिए वो अपने साथ दो बॉडीगार्ड्स रखते हैं। 
उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। सनी की तरह ही महाराष्ट्र में पहले भी कई गोल्डमैन हुए हैं। इनमें सबसे पहला नाम आता है दत्ता फुगे का। दत्ता फुगे ने 3.5 किलो की गोल्ड शर्ट बनवाई थी। नासिक के रहने वाले पंकज पारिख भी अपनी बॉडी पर 4.1 किलो गोल्ड पहनते हैं। 
उनकी गोल्ड की शर्ट गिनीज बुक में भी दर्ज हो चुकी है। महाराष्ट्र के एनसीपी नेता सम्राट भाऊ मोझे भी अपनी बॉडी पर कई किलो गोल्ड पहनते हैं। शिवसेना नेता अनूप स्वरुप भी अपने शरीर पर 2 किलो से अधिक गोल्ड पहनते हैं। इनकी तरह ही महाराष्ट्र के जगदीश गायकवाड़ भी 2 किलो से अधिक गोल्ड अपनी बॉडी पर पहनते हैं।