प्रेमिका की विवाह के बाद मिलने पहुंचा प्रेमी, लोगों ने सिर पर बना दिया चौराहा, जानिये पूरा मामला

ताजनगरी आगरा के खंदौली थाना इलाके में एक लड़के को गाँव वाले ने पकड़ कर उसके सिर पर चौराहा बना दिया। बताया जा रहा है कि लड़के की प्रेमिका की विवाह उसी गांव में हुई थी और वो अपने एक दोस्त के साथ उससे मिलने के लिए आया था।प्रेमी की पिटाई की सूचना के बाद प्रेमिका ने भी खुद को करंट लगा दिया।वो अभी निजी अस्पताल में भर्ती हैं।पुलिस मामले में तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की बात कह रही हैं।

बाइक से गांव में चक्कर लगा रहे थे लड़के
loading...
सादाबाद कस्बा से लगे हुए खंदौली थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को एक मोटरसाइकिल पर अज्ञात दो लड़के बार-बार चक्कर लगाते दिखे तो गांववाले ने संदेह के आधार पर उन्हें रोकने की प्रयास की।इस पर दोनों लड़के भागने लगे।गांववाले ने जब उन्हें दौड़ाकर पकड़ा तो उन्होंने बताया कि उनमें से एक की प्रेमिका छह महीने पहले इसी गांव में ब्याही है और वो उससे मिलने की आस में यहां आया था।

गंजा कर सिर पर बनाया चौराहा
इसके बाद गांववाले ने उसको आधा गंजा कर उसके सिर पर चौराहा बना दिया।हादसे की जानकारी पर उसकी प्रेमिका ने भी खुद को करंट लगा लिया।सदस्यों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है,जहां उसका उपचार चल रहा हैं।एसपी ग्रामीण रवि कुमार का कहना है कि घटना की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।