लाइनमैन की पत्नी को भगा ले गया जेई, जानिए क्या है पूरा मामला

बिजली विभाग में लगे लाइनमैन से जुड़ा एक बड़ा ही दिलचस्प कारनामा सामने आया है। पॉवर हाउस में जेई के पद पर तैनात अविनाश यादव लाइनमैन की पत्नी रचना को भगा ले गया है। इतना ही नही, लाइनमैन की पत्नी घर से 7 लाख रुपये व ढाई लाख के जेवरात भी साथ उड़ा ले गयी। इस मामले को लेकर पॉवर हाउस में ही लाइनमैन के पद पर तैनात रामलाल वर्मा ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र देते हुए ये बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ सीओ कार्यालय के पास अपने मकान में खुशी से रहता था। 
loading...
'मेरी बीवी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और मैं उससे बहुत प्यार करता था। मेरी शादी को अभी 7 साल हो चुके है। हमारा लगभग एक 5 साल का प्यारा सा बेटा भी है। करीब दो साल से जेई अविनाश का हमारे घर पर आना जाना था और मेरे साथ एक दोस्त की तरह ही रहता था। 
कई बार मुझे उस पर शक भी हुआ कि वो मेरी बीवी को गलत नजर से ही देखता है और मजाक करता है पर मैंने दोस्त समझकर उसको अनदेखा कर दिया। पर पिछले 6 महीनों से मेरा शक फिर से बढ़ने लग गया जब मैंने मेरी बीवी की नज़रो में अविनाश के प्रति लगाव देखा। उसका रोज रोज घर आना, मेरी पत्नी के लिए कुछ न कुछ लाना। आखिरकार कुछ दिनों पहले ही मैंने अपनी बीवी को बहुत समझाया पर वो नही मानी। 

फिर उसके बाद मैंने अविनाश को स्पष्ट रूप से मना कर दिया कि तुम आज के बाद मेरे घर पर मत आना। और इसके कुछ दिनों बाद ही इन दोनों ने ये कारनामा कर दिया। मेरा घर, मेरी इज़्ज़त, मेरे बेटे और मेरी जिंदगी सब कुछ वो बर्बाद करके प्रेमी अविनाश के साथ भाग गई है और मेरी मेहनत से कमाई जमापूंजी व इज़्ज़त उड़ा ले गयी। मेरी इसमें एक ही गलती थी की मैने ऐसा दोस्त बनाया और ऐसी हमसफ़र चुनी जो दोनों ही मुझे धोखा दे गए।'
ये सब सुनने के बाद से पुलिस ने तुरंत कारवाही की और उन्हें तलाश करना शुरू किया। उसके बाद लाइनमैन के पास तरह-तरह के अविनाश और उसकी बीवी की तरफ़ से धमकियों भरे फ़ोन आये और कहा गया कि तुम केस वापिस ले लो, नहीं तो सड़क दुर्घटना करवा कर तुम्हे मार देंगे। पुलिस की कार्यवाही जारी है।