ये शख्स बंजी जम्पिंग कर रहा था, बीच आसमान में ही टूट गई रस्सी, जानिए फिर क्या हुआ...

आप बंजी जंपिंग के बारे में तो जानते ही होंगे। यह एक ऐसा अजीबो-गरीब खेल हैं जिसमें कई सारे लोगों की सांसे अटक जाती है, लेकिन फिर भी सभी एन्जॉए पूरा कर पाते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही थ्रिल उलटा पड़ गया जब बंजी जंपिंग के दौरान एक शख्श की रस्सी खुल गई। अब बंजी जंपिंग फेल होने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और हादसे का शिकार व्यक्ति भी हॉस्पिटल में भर्ती है और वह काफी ज्यादा गंभीर अवस्था में है। 
loading...
आपको बता दें की ये घटना पोलैंड का है जहां पर गैडनिया के रेडी यूरोपी थीम पार्क में 39 साल का एक शख्स बंजी जंपिंग करने गया और शख्स ने रस्सी बंधने के बाद 92 मीटर ऊंची जगह पर छालांग भी लगाई लेकिन वापस आते वक्त लास्ट मूवमेंट पर बीच हवा में उसकी रस्सी ने धोखा दे दिया और फ़8र उसकी रस्सी टूट गई। और वो नीचे रखे बैग पर सिर के बल गिर जाता है।
बंजी जंपिंग का ऐसा नजारा देख रहे सैंकड़ों लोगों की सांसे तभी थम गई और बंजी जंपिंग कर रहा शख्स जमीन पर आ गिर गया। उस समय इस पूरी घटना का वीडियो भी बन रहा था और वीडियो में ये दिल थाम लेने वाला हादासा रिकॉर्ड कर लिया गया। ये हादसा शाम 6 बजे करीब हुआ।
अधिकारियों का कहना है कि पुलिस को बंजी लाइन पर एक दरार मिली है। हालांकि अभी तक इस मामले के बार में कुछ खास बात नहीं पता चल पाई की इस दुर्घटना की प्रमुख वजह क्या है। इसके साथ आधिकारियों ने यह भी बताया कि कूदने के समय आदमी ने शराब पी हुई थी।