दलित लड़के के संग भाग गई थी लड़की, फिर परिवार वालों ने किया ऐसा हाल, जो सोच भी नहीं सकते...!

मध्य प्रदेश के धार में अपने समुदाय के एक व्यक्ति से विवाह करने से मना करने पर एक 21 वर्षीय औरत को उसके परिवार के लोगों ने पीटा। एक प्रत्यक्षदर्शी लिए गए सेलफोन वीडियो में एक अलग पहाड़ी पर आदमी उसे खींचता हुआ दिखाई देता है। उसे भुमि पर धकेलता है और लाठी से उस पर वार करता है। 
औरत के भाई, चचेरे भाई और उसके पड़ोस के अन्य लोग इस घटना में इक्कठा होते हैं और उसे लात भी मारते हैं और वह रुकने के लिए उनसे विनती करती है। यह घटना 25 जून को हुई थी। तीन दिन बाद सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर किए जाने के बाद, पुलिस द्वारा वीडियो में देखे गए वाहन के नंबर का पता लगाने पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस की जांच के अनुसार, 21 वर्षीय औरत दलित व्यक्ति के साथ भाग गई थी। उसके परिवार के सदस्यों द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने उसे ट्रैक कर लिया। उसे कुछ ही दिनों में घर लाया गया था। उसके परिवार ने उस पर अपने समुदाय, भिलाला जनजाति के एक व्यक्ति से विवाह करने का दबाव डालना प्रारम्भ कर दिया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कमलेश सिंगार ने news18.com से कहा है कि हमने उसके चार भाइयों समेत सात आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।