चीखती रहीं दोनों बेटियां लेकिन उनके सामने ही पति ने पत्नी का किया ये हाल, जानिए क्या था वजह

गाजियाबाद से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी। हैरानी की बात तो ये है कि जिस वक्त पति इस हैवानियत को अंजाम दे रहा था, उस वक्त उसकी दो बेटियां भी वहीं मौजूद थीं। आरोपी पति ने अपनी पत्नी को इसलिए सजा-ए-मौत दी क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी का उसके भाई से ही  अवैध संबंध था। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उसकी पत्नी को शक था उसके पति का किसी और महिला से अवैध संबंध चल रहा है।
बता दें की ये घटना लोनी इलाके की है जहां वारदात का कारण पत्नी के किसी दूसरे शख्स से अवैध संबंध होने का शक बना। तो वहीं पति को शक था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है। इन्हीं बातों को लेकर पति-पत्नी में रोज विवाद हुआ करता था। घटना के बाद आरोपी मौके पर ही मौजूद रहा। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पति पत्नी के बीच शक की वजह से हुए इस विवाद के बाद पत्नी की हत्या होने से इनकी दो बेटियां बेसहारा हो गई हैं।
इस मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी राजकुमार ने बताया कि स्थानीय पुलिस को सूचना मिली कि एक शख्स ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया है और उससे गहन पूछताछ की जा रही है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी पति का कहना है कि उसे अपनी पत्नी पर अपने ही भाई के साथ अवैध संबंध होने का शक था। जिसे लेकर रोजाना आपस में झगड़ा होता रहता था। उधर पड़ोसियों का भी यही कहना है कि पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था। गुरुवार की सुबह आपस में झगड़ा ज्यादा बढ़ गया जिसके बाद एजाज ने अपनी पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि जिस दौरान एजाज ने अपनी पत्नी की हत्या की उस दौरान दोनों बेटियां भी घर में ही मौजूद थी और वह लगातार असहाय होकर चीख रही थी।