कभी छोटा हाथी कहा जाता था जिसको वो अब हो गया है ऐसा की भरोसा नहीं होगा...

देखने में या मजाक में आप इसे छोटा हाथी बोल सकते है किन्तु इस बच्चे की उम्र बहुत कम है, 10 वर्ष का ये बच्चा 200 किलो के करीब बजन का है। मलेशिया के रहने वाले इस बच्चे का नाम आर्य परमाना है और घरवाले इसके वजन सेहत और रख रखाव से परेशान थे। 
इसे दुनिआ का सबसे वजनी बच्चा होने का खिताब मिला था खाने में ये नूडल्स चिप्स और चिकन खाना पसंद करता था किन्तु इसकी डाइट से घर का दिवाला निकल गया था। हालाँकि इसकी कद काठी और वजन के चलते जो इसे लोकप्रियता मिली इसके कारण बहुत पैसे भी जुट गए।
किन्तु ये सब कब तक चलता और आखिर कार उसकी जान को भी खतरा था और उसकी देख रेख भी घरवालों के लिए समस्या हो रही थी। ऐसे में घरवालों ने हां की उसके ऑपरेशन की जिससे वो साधारण जिंदगी जी सके और उसमे अब सफलता मिल रही है।
3 वर्ष की कड़ी मेहनत के बाद आर्य का वजह अब 106 किलो हो गया है अर्थात लगभग आधा। आर्य की सर्जरी जकार्ता में करवाई गई थी, ऐसा ऑपरेशन करवाने वाला ये विश्व का सबसे कम उम्र का बच्चा है। किन्तु ताजा समाचार के मुताबिक़ आर्या का वजन अब 86 किलो हो गया है.
अब तो आर्य कुछ गेम भी खेलने लगा है जैसे बास्केट बॉल आदि आदि। किन्तु अब उसकी लटकी हुई चमड़ी उसके लिए परेशानी की सब बन रही है किन्तु जल्द ही इसका भी ऑपरेशन होगा और इसे सही किया जाएगा। ऐसे में अब उनका विशवास भी बढ़ रहा है और वो साधारण बच्चो के जैसे जीने को आतुर है।