पति से ठीक नहीं थे पत्नी के संबंध, अचानक जिन्दगी में आ गया देवर और फिर दोनों ने मिलकर पति का किया बुरा हाल..!

दिल्ली से एक बहुत ही परेसान करने वाला मामला सामने आया हैं। यहां एक पत्नी के अपने पति से संबंध खराब रहते थे।इसी बीच उसकी जिन्दगी में उसका देवर आ गया।दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया।जबकि दोनों के रास्ते में पत्नी का पति आ रहा था तो दोनों ने उसको रास्ते से हटाने के लिए बड़ी साजिश रच दी।पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया हैं।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके की हादसा
अमर उजाला समाचार के अनुसार इस मामले का खुलासा पुलिस ने शुक्रवार को किया।उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में रहने वाले सुबोध जैन की घर पर ही मृत्यु होने की जानकर पुलिस को मिली।पुलिस जब वहां पहुंची तो उसकी पत्नी प्रीति वहां उपथित थीं।प्रीति ने बताया कि उसके पति को दौरे पड़ने की बीमारी थीं।सुबोध की अलमारी से उसका लेपटॉप और आवश्यक सामान गायब थे।हत्या को लूट का रंग देने की प्रयास की गई थीं।जबकि पुलिस को लाश देखकर हत्या का सन्देह हो गया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से सामने आया असलियत
पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाया तो मालूम लगा कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई है और उसको नींद की गोलियां भी दी गईं।पुलिस ने जब पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो मामला सामने आ गया।पत्नी प्रीति ने बताया कि उसके पति से उसकी विवाह 13 वर्ष पहले हुई थीं।दोनों के तीन बच्चे हैं लेकिन विवाह के बाद से उनके संबंध अच्छे नहीं थे।

इसी बीच उसके घर में उसका देवर राहुल जैन आया।दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और उन दोनों ने सुबोध की हत्या की साजिश रच डाली।दोनों ने सोनीपत निवासी विजय को सुपारी दी।इसके बाद बुधवार को पहले पत्नी ने सुबोध को नींद की गोलियां खिला दीं।इसके बाद विजय ने उसको घर में घुसकर तार से उसका गला घोंट दिया।पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया हैं।