फर्जी कंपनी बनाकर करोड़ों रुपए ठगने वाला नटवरलाल हो गया गिरफ्तार, पुलिस कर रही है अब पूछताछ

नोएडा पुलिस ने फर्जी स्कीम चलाकर करोड़ो की ठगी करने के एक आरोपी को उत्तराखंड के गढ़वाल इलाके से गिरफ्तार किया है. आरोपी पर 25 करोड़ से ज्यादा की ठगी का आरोप है. गिरफ्तार आरोपी राजेश खंतवाल पर बाइक बोट की तर्ज पर फर्जी स्कीम बनाकर करोड़ों रुपये का चूना लगाने का आरोप है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी शातिर किस्म का ठग है, जिसने एमईपी बाइक नाम की कंपनी बनाकर फर्जी स्कीम के जरिये हजारों लोगों के साथ ठगी की. 
एसपी (सीटी) विनीत जयसवाल ने बताया कि शातिर राजेश खंतवाल को मुखबिर की सूचना पर गढ़वाल से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी पर धोखाधड़ी के एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि राजेश खंतवाल ने हजारों लोगों से लगभग 25-26 करोड़ रुपये जमा कराने के बाद हड़प चुका है.   

पुलिस की पूछताछ में राजेश ने बताया है कि उसने फर्जी स्कीम बनाकर मेपल इनोवेटिव प्रमोटर्स नाम से एक कंपनी बनाई. जिसे बाद में चालाकी से एमईपी कैब्स में बदल लिया. जिसमें उसके ग्रुप ने लगभग 60 हजार रुपये इंवेस्ट करा कर 1 साल तक 10 हजार रुपये देने का लालच देकर पैसे जमा करा लिया करते थे. इस कंपनी ने नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ, मुजफ्फरनगर, लखनऊ जैसे शहरों में अपने ऑफिस बना रखे थे.