पति ने मोबाइल पर ज्यादा बात करने के लिए डांटा, फिर बीवी ने उठा लिया ये बड़ा काम

मोबाइल पर बात कर रही बीवी को टोंकना पति को मंहगा पड़ गया। बाजार से सब्जी लेकर पति लौटा तो पत्नी फांसी पर लटकी मिली। पति ने उसे मोबाइल का कम प्रयोग करने को कहां था जिससे वह नाराज हो गई। बाणगंगा इलाके में राजाराम नगर निवासी नेहा (24) पति गोविंद रावत ने मंगलवार रात घर में फांसी लगा ली। पति दीपक के अनुसार दो साल पहले उनकी शादी हुई। उनका आठ माह का बेटा है। 
पहले वह एक निजी बैंक में कार्य करता था। अभी वह बाणगंगा इलाके में एक दवाई फैक्ट्री में कार्य करता है। मंगलवार रात वह घर लौटा तो पत्नी फोन पर बात कर रही थी। तब उसने पत्नी को मोबाइल का कम प्रयोग करने की बात कही। बतातें है कि वह अपने ममेरी बहन से बात कर रही थी। इसके बाद वह सब्जी लेने चला गया। कुछ देर बाद वह लौटा तो पत्नी फांसी पर लटकी मिली। बाणगंगा पुलिस को जानकारी दी तो उन्होंने शव को एमवाय अस्पताल भिजवाया।
टीआई इंद्रमणि पटेल ने कहा कि युवती ट्रैजर आईलैंड मॉल में एक शोरूम में काम करती थी। नेहा के फोन पर बात करने पर गोङ्क्षवद ने कहां था कि दिन भर फोन पर बात करती हो। ये बात नेहा को नागवार गुजरी। उसने फोन दीवार पर फेंक कर मारा तो वह भी टूट गया। नेहा ने गोविंद से लव मैरिज की थी। घटना के चलते उसके परिजन को जानकारी दी तो उन्होंने आने से मना कर दिया। 
उनका कहना था कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है तो अब हमें उससे कोई मतलब नहीं। परिवार देवास के पास रहता है। बुधवार को उसका पोस्टमॉर्टम नहीं हो पाया। परिवार को नोटिस दिया है इसके बाद भी वे नहीं आते है तो पोस्टमॉर्टम करा लाश पति को सौंपा जाएगा। बाणगंगा पुलिस ने मर्ग कायम किया है। नवविवाहिता का मामला होने के चलते सीएसपी मामले की तलाशी करेंगे।