बेटी की शादी से खुश नहीं था बाप, पहले बुलाया घर और फिर और कर दिया ये काम

मुंबई के घाटकोपर में गर्भवती महिला का कातिल उसका पिता ही निकला. पुलिस ने राजकुमार चौरसिया को सोमवार को गिरफ्तार किया. राजकुमार ने बेटी मीनाक्षी के लिए दो लड़के देखे थे, किन्तु दोनों शादी के प्रस्ताव मीनाक्षी ने ठुकरा दिए और एक दोस्त के साथ विवाह की. जिसके वजह से राजकुमार ने उसकी हत्या कर दी. 

शादी कर यूपी से आई थी मुंबई
loading...
घाटकोपर के मधुबन टोयाटो शोरूम के पास रविवार को मीनाक्षी खून में लथपथ मिली थी. पुलिस ने उसे राजावाडी अस्पताल में भर्ती कराया. किन्तु इलाज के दौरान उसकी देहांत हो गई थी. मीनाक्षी घाटकोपर के ही शिवपुरी चाल में रहती थी. कुछ महीने पूर्व बृजेश चौरसिया नाम के युवक से साथ विवाह कर वह उत्तर प्रदेश से मुंबई आई थी. बृजेश को पुलिस में हिरासत में लिया और उसके साथ पूछताछ करनी शुरु कर दी, जबकि जांच के दौरान पुलिस को किसी तरह के सबूत हाथ नहीं लगे. 

पुलिस ने खंगाले सारे सीसीटीवी कैमरे
पुलिस इंस्पेक्टर विश्वनाथ कोलेकर ने कहा  की जहां मीनाक्षी घायल अवस्था मे मिली थी. वहां के सारे सीसीटीवी खंगाले गए. किन्तु हाथ मे कुछ भी नहीं लगा. तो पुलिस ने मीनाक्षी के पिता राजकुमार, भाई और अन्य रिश्तेदारों को पूछताछ के लिए बुलाया. जांच मे पता चला की राजकुमार रविवार को मीनाक्षी से मिला था. पहले तो राजकुमार टालमटोल कर रहा था, किन्तु आखिरकार पुलिसीयां जांच का शिकंजा कसने के बाद उसने मीनाक्षीकी हत्या करने की बात कबुली. 

बेटी की मनमर्जी की शादी से था परेशान
राजकुमार ने अपने बयान मे बताया कि बृजेशके पहले वह मीनाक्षी के लिए दो अच्छे रिश्ते लेकर आया था. जिसे मीनाक्षी ने खारीज किया. बृजेश के साथ उसका प्यार का रिश्ता उसे पसंद नही था. किन्तु उसने बृजेश से ही शादी की. जिसका राजकुमार को मलाल था. इसलिए गुस्से मे आकर उसने मीनाक्षी को मार दिया. बृजेश घाटकोपर मे पान की दुकान चलाता था. उसे पैसे की जरुरत होने की बात राजकुमार को पता चली. पैसे देने के बहाने उसने मीनाक्षी को बुलाया और उसको चाकू से हमला कर मार डाला. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ गर्भवती होने का खुलासा
मीनाक्षी के पोस्टमार्टम से पता चला की वह पांच महीने की गर्भवती थी. विवाह के पूर्व ही वह गर्भवती हो गई थी. उसका गुस्सा भी राजकुमार के मन में था. जिसके वजह से उसे यह कदम उठाया ऐसे पुलिस की जांच में पता चला है.