कंडक्टर ने कॉलेज वाली लड़की को बोल दिया आंटी, इसके बाद लड़कियों ने बीच सड़क पर जो किया वो..!

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। भोपाल में बस में यात्रा करने वाली लड़कियों से, कंडक्टर ने आंटी कहकर किराया मांगा। तभी पास में खड़ा एक युवक हंस पड़ा। इसके बाद तमतमाई युवतियों ने युवक को बस से नीचे उतारकर पीटना प्रारम्भ कर दिया।
loading...
घटना टीटी नगर थाना क्षेत्र में स्थित रोशनपुरा चौराहे की है। जहां लड़कियों ने एक लड़के के साथ जमकर मारपीट की। ट्रैफिक पुलिस ने हस्तक्षेप किया और लड़के को दोनों लड़कियों के साथ थाने ले गई। युवक की पिटाई देखकर स्थानीय लोगों को लगा कि युवक ने छेड़छाड़ किया होगा।
जानकारी के मुताबिक, कॉलेज की दो लड़कियां एक बस में सफर कर रही थीं। जब बस रोशनपुरा चौराहे पर पहुंची तो कंडक्टर ने आंटी कहकर एक लड़की से किराया मांगा। इसके पीछे खड़े लड़के ने इस शब्द को सुनकर हंस दिया। इस पर लड़कियों ने उसे बस से नीचे उतार लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी।
बचाव के लिए रोशनपुरा चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को वहां देखा गया। तब जाकर मामला शांत हुआ। फिर तीनों को लेकर ट्रैफिक जवान टीटी नगर थाने पहुंचे। थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह चौहान ने कहा है कि आधे घंटे के भीतर दोनों पक्षों के बीच समझौता थाने के भीतर हुआ था। इसलिए किसी भी पक्ष ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई।