आखिर क्यों कब्र खोदकर बुजुर्ग का सिर काटकर ले गए अज्ञात, जानिए क्या है पूरा मामला

दिल्ली से लगे हुए फरीदाबाद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर सेक्टर 64 कब्रिस्तान में कोई एक कब्र को खोदकर उसमें से बुजुर्ग की लाश निकाल कर उनका सर काट कर ले गया है. जैसे ही इस इलाके में इस बात का पता चला तब से ही पूरे इलाके में तनाव जैसा माहौल बना हुआ है. पुलिस अपनी प्रारंभिक जांच में इसको तंत्र मंत्र से जुड़ा हुआ मामला ही मान रही है. क्योंकि लाशों के अंग का इस तरह की क्रियाओं में ही इस्तेमाल होता है.
आपको बता दें कि लगभग 7 दिन पहले ही बाबू खान की लंबी बीमारी के चलते दिल्ली हॉस्पिटल में मौत हो चुकी थी. सेक्टर 64 कब्रिस्तान में कोई व्यक्ति अपने किसी परिजन की कब्र पर गया तो उसने वहाँ देखा की एक ताज़ी कब्र पर से मिट्टी हटी हुई है जब उसने पास जाकर देखा की किसी लाश का सर कटा हुआ है. 
इसके बाद उसने पता किया कि यह किसकी कब्र है, और इसके बाद उनके परिजनों को फोन करके इस बात की जानकारी दी. फिर धीरे-धीरे पूरे इलाके में यह बात फैल गई और जब बाबू खान के परिजन वहां आए तो इसके बाद पुलिस को बुलाया गया. ज्यादा हो हल्ला होने पर एसडीएम भी कब्रिस्तान पहुंच गए थे और इस घटना की जांच करने और आरोपियों को जल्द से जल्द ही पकड़ने की बात भी उन्होंने कही. 
आपको बता दें कि उस कब्र के पास से ही मुर्गे के पंख भी मिले हैं. कब्रिस्तान में इस तरह की घटना होने के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों में काफी रोष है, परिजनों ने ये आरोप लगाया कि जब कब्रिस्तान में चारों तरफ दीवार उठी है और इसमें अन्दर जाने के लिए सिर्फ एक ही दरवाजा लगा हुआ है और वह भी बहुत मजबूत है इसके बावजूद भी कोई कब्र खोदकर इस तरह की घटना को कैसे अंजाम दे सकता है.

आपको बता दें कि इसी कब्रिस्तान में कुछ समय पहले भी इस तरह की दो और घटनाएं और हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक उनका सुराग नहीं लगा है. पुलिस ने उनको आश्वासन दिलाया कि यहां पुलिस की गश्त बढ़ाई जाएगी और जल्दी आरोपी गिरफ्त में होंगे.