सीएम योगी ने अस्पताल में पूछा है कि दवाइयां मिलती हैं या नहीं..!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मुरादाबाद में जिला अस्पताल और महिला अस्पताल का निरीक्षण किया है। सर्किट हाउस में हेलीकाप्टर से उतरने के बाद योगी पहले मोदी के मन की बात सुनने के लिए भाजपाइयों के पास पहुंचे। इसके बाद 11:30 बजे जिला अस्पताल के लिए रवाना हुए।
मुख्यमंत्री के आने मद्देनजर जिला अस्पताल और महिला अस्पताल को खास तौर पर चमकाया गया था। अस्पताल में पहुंचने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वहां भर्ती मरीजों और उनके तीमारदारों से बातचीत की। उन्होंने पूछा कि यहां दवाइयां मिलती हैं, या नहीं? डॉक्टर आते हैं कि नही पंखे चलते हैं या नहीं सीएम ने वहां मौजूद एक बच्चे से पूछा, किस क्लास में पढ़ते हो। उन्होंने साथ मौजूद अफसरों से अस्पताल की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। सीएम के जाने के बाद डॉक्टरों ने राहत की सांस ली।
इसके बाद मुख्यमंत्री नया मुरादाबाद के सेक्टर 10-ए में प्रधानमंत्री आवास देखने पहुंचे। करीब पंद्रह मिनट तक उन्होंने आवासों का निरीक्षण किया। और इसके बाद सर्किट हाउस की समीक्षा बैठक करने चले गए। प्रधानमंत्री आवास उन्होंने कहा है कि गुणवत्ता का ध्यान रखें। इससे समझौता नहीं किया जाएगा। योगी ने कहा है कि सरकार की प्राथमिकताओं के आधार पर पात्र लोगों को योजनाओं का लाभ मिलना चाहिए।