9वीं क्लास की छात्रा को भाभी के भाई से हुआ प्यार, फिर स्कूल की छत से कूद गई

गुजरात में वडोदरा शहर के सरस्वती विद्यालय में पढ़ने वाली 9वीं कक्षा की छात्रा छत से कूद गई। उसने ब्रेक के दौरान स्कूल की छत से ही खुदकुशी करने की प्रयास की। खड़ंजे पर उसके कूदने का पता चलने पर लोग उधर पहुंचे। वह नीचे पड़ी हुई थी और कराह रही थी। मौके पर शिक्षकों एवं अन्य छात्र-छात्राओं की भीड़ लग गई। छात्रा को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। पूछे जाने पर उसने प्यार में यह कदम उठाना कारण बताई।

भाई के साले से हुआ प्यार, डांटा तो छत से कूद गई
loading...
संवाददाता के अनुसार, छात्रा ने कहा कि मैं अपनी भाभी के भाई को पसंद करती हूं। मैंने उन दोनों को इस बार में बताया तो वे सपकपा गए। वे मुझे डांटने लगे। वे मुझे स्कूल में आकर मारने के धमकी भी दे रहे थे। मैं सुबह से बहुत टेंशन में थी। वे लोग कुछ इससे पूर्व ही मैंने खुद को मार डालने का निश्चय कर लिया।'
  
सीसीटीवी फुटेज में दिखी छात्रा
घायल छात्रा की सहेली ने कहा कि मोबाइल लेकर उसने किसी को कॉल किया था, किन्तु फोन स्विच ऑफ आने के बाद वह छत पर चली गई। कुछ ही देर में वह छत से कूद गई।' खास बात यह है कि उसके कूदे जाने की घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। पुलिस उस सीसीटीवी फुटेज को जांच कर रही है। लोगों का यही कहना है कि छात्रा परेशान थी। उसने कहा है कि वह भाई-भाभी द्वारा डांटे जाने के वजह छत से कूदी।
  
स्कूल में मोबाइल लाने पर है रोक
वहीं, इस मामले पर स्कूल की प्रधानचार्य सुरेखाबेन ने कहा कि स्कूल में छात्रों के मोबाइल लाने पर रोक है। न केवल छात्र बल्कि शिक्षकों को भी मोबाइल लाना मना है। उक्त छात्रा ने ब्रेक के दौरान खुदकुशी का कोशिश किया। स्कूल में उसकी सहेली के पास मोबाईल कैसे आया, इसकी जांच की जाएगी।