7 वर्ष तक किया जिससे प्यार, उसका एक लड़के के वजह से किया ये हाल, जानिए पूरा मामला


रायपुर के सुयश अस्पताल में नर्स के पद पर कार्यरत युवती के कातिल को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी व्यक्ति ने नर्स से 7 वर्ष तक प्यार किया, किन्तु जब दोनों के प्यार के बीच तीसरे व्यक्ति ने एंट्री मारी तो उसका खून खौल उठा। आरोपी शिव शंकर कोसरिया ने नर्स की बेहरमी से हत्या कर दिया। आरोपी वारदात के बाद से फरार था।

स्कूल लाइफ में ही हो गया था प्यार
बताया जा रहा है कि आरोपी शिव शंकर कोसरिया और नर्स रोमिन भुआर्य के साथ तकरीबन 6 से 7 सालों तक प्रेम संबंध था। दोनों एक साथ गांव के स्कूल में पढ़ाई किए थे। तब से दोनों के बीच प्रेम संबंध था। इस बीच शिव शंकर को मृतिका का किसी अन्य व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग होने की जानकारी हुई। जिस पर नर्स को उससे मिलने-जुलने और बात करने से इनकार किया। बावजूद नर्स उससे मिल रही थी। आरोपी इसे बर्दाश्त नहीं कर सका और नर्स को मौत के घाट उतार दिया।

जब नहीं आई अस्पताल तो पुलिस में दी सूचना
आपको बता दें कि कोटा कॉलोनी में एक मकान में युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिली थी। युवती सांई मंदिर के पीछे एक मकान में अकेले रहती थी जिसका नाम रोमिन था। मृतक रोमिन बालोद जिला देवरी गांव की रहने वाली थी और सुयश हॉस्पिटल में नर्स थी किन्तु पिछले 20 दिनों से वह हॉस्पिटल कार्य पर नहीं जा रही थी।

स्थानीय लोगों को जब बहुत दिनों तक युवती की जानकारी नहीं मिली तब सरस्वती नगर थाने को इसकी खबर दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के मकान का ताला तोड़कर जांच की तो उन्हें संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की शव मिली थी। जहां पुलिस इस मामले को सस्पेक्टेड बता रही थी।