हिंदू लड़के ने मुस्लिम बनकर किया 5 शादियां, सच्चाई सामने आने पर पाँचो बीवियों ने उठाया बड़ा कदम..!

पश्चिम बंगाल से एक बहुत ही सनसनीखेज मामला सामने आया है, लोकल मीडिया के अनुसार इमरान खान नाम का एक लड़का गांव से कोलकाता में काम धंधे के सिलसिले में आया हुआ था. परंतु पिछले 2 साल में उसने जो किया वह सुनकर हर सभी हैरान हो गए. पुलिस के मुताबिक इस लड़के का असली नाम राम तिवारी है जोकि ब्राह्मण समुदाय का है परंतु कोलकाता में गलत आईडी बनवा कर मुस्लिम बन कर रह रहा था.
बता दें की इसने पिछले 2 वर्षों में 5 शादियां किया. जब उसको पुलिस कस्टडी में लिया तब उसने यह बयान दिया है कि उसकी जिंदगी में हमेशा से एक से ज्यादा बीवियों की ख्वाहिश थी इसीलिए उसने इस्लाम धर्म को कबूल कर लिया. हालांकि उसने पांचों शादियां धोखेबाजी से की तथा किसी को भी इस बारे में नहीं बताया बीवियों को जब शक हुआ तब उन्होंने इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई.
पास के ही मौलाना से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कुरान के अनुसार यह बिल्कुल भी सही है लड़के ने कोई गलत काम नहीं किया है और पांचों लड़कियों को इसके साथ रहना ही पड़ेगा. परंतु बीवियों ने थाने में धोखाधड़ी की रिपोर्ट भी दर्ज करा रखी है. लड़कियों का कहना है एक लड़का हम पांचों बीवियों को कैसे कमा कर खिलाएगा. बता दें कि पांचों पत्नियों से लड़के को 7 बच्चे भी हो चुके हैं.
दोस्तो, आप क्या सोचते हैं की भारत एक स्वतंत्र देश हैं क्या इस लड़के ने इन लड़कियों के साथ गलत किया है या फिर यह समाज के लिए सही काम है. आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.