बहन के लिए भाई ने 4 हजार में पिस्तौल खरीदी और फिर कर दिया ये गुनाह, जानिए क्या है पूरा मामला

गांव रावद में शनिवार को एक गर्भवती बहन की गोली मार करके हत्या करने वाले नाबालिग भाई को रविवार को बाल न्यायालय में पेश कर दिया गया। जहां से उसको बाल संप्रेषण गृह भेजा गया। 
सवाल-जवाब के दौरान ही उसने बताया कि बहन को मारने के लिए उसने पीथमपुर के एक व्यक्ति से 4 हजार रु. में पिस्तौल खरीदी। पुलिस ने आरोपित से पिस्टल व दो राउंड गोली जब्त की है। नाबालिग आरोपित द्वारा चलाई गई गोली की कैप गांव के बच्चों को रविवार को कुलदीप के घर के पीछे पड़ी मिली। जो उन्होंने पुलिस को भी सौंपी।

पढ़ाई में काफी ज्यादा होनहार है नाबालिग आरोपित
नाबालिग आरोपित के परिजन ने बताया है कि आरोपित 10वीं कक्षा पास कर 11वीं में गया है। वह पढ़ाई में बहुत ही होशियार है। पढ़ाई के चलते उसने सगाई करने से मना कर दिया। जिस वक्त घटना हुई उस समय बुलबुल के पिता और बड़े भाई खेत पर ट्रैक्टर चला रहे थे। उन्हें थाने से खबर मिली। हालांकि घटना के बाद बुलबुल के माता पिता की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

जिस वक्त शादी हुई तो बुलबुल के माता पिता पैदल यात्रा करने गए थे
परिजनों ने बताया कि बुलबुल बड़गोंदा में अपने मामा के यहां ही रहती थी और सिलाई सीखने महू भी आती थी। इसी के दौरान उसने कुलदीप से महू के आर्य मंदिर में शादी कर लिया। शादी का पता लगने पर मामा और परिवार के लोगों ने उसको समझाइश दी पर वह नहीं मानी। बुलबुल द्वारा की गई शादी के दौरान उसके पिता दशरथ व मां माया पैदल रामदेव यात्रा पर गए हुए थे। जब वे यात्रा से लौटे तो उन्हें शादी की बात सुनकर गहरा सदमा पहुंचा। सदमे के चलते बुलबुल की मां माया आज तक अपने भाई के घर नहीं गई।

कुलदीप की यह दूसरी शादी हुई थी
कुलदीप के ताऊ कल्याण सिंह ने बताया की कुलदीप की पहले भी शादी हो चुकी थी। बुलबुल से उसकी दूसरी शादी थी। शायद यही बुलबुल के परिवार वालों को ज्यादा खटकती होगी। हालांकि दोनों के बीच बहुत ज्यादा प्यार था। कुलदीप व बुलबुल का लगभग 4 वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजन ने कुलदीप की शादी 4 जून 2017 को कटनी जिले की रहने वाली लाजवंती से कर दी थी। दबाव में कुलदीप ने लाजवंती से शादी तो कर ली, पर शादी के एक साल बाद उनका तलाक हो गया। तलाक होने के बाद उसने बुलबुल से महू के आर्य मंदिर में शादी की।

बुलबुल की भी सगाई की जा चुकी थी
लगभग 8 साल पहले ही बुलबुल की सगाई रतलाम के सिहखेड़ी में की गई। सगाई होने के बावजूद उसने कुलदीप से लव मैरिज की और उसी के साथ रह रही थी। शादी के पहले कुलदीप और बुलबुल का भाई दोस्त थे। परिजन के अनुसार नाबालिग आरोपित के बड़े भाई कार्तिक और कुलदीप में काफी मित्रता थी। घर पर आना-जाना था। भाइयों का मानना है कि उसने धोखा दिया।