शाम को आनी थी बारात, सुबह 4 बजे ही दुल्हन ने उठाया ये बड़ा कदम, जानिए पूरा मामला

मध्य प्रदेश में प्रेमी से शादी नहीं होने से परेशान 18 वर्षीय युवती ने शुक्रवार सुबह में ही जहर खा लिया। शुक्रवार शाम को ही युवती की बारात आने वाली थी। गांव में ही रहने वाले युवती के प्रेमी ने भी इस दौरान जहर खा लिया। दोनों के परिजन उन्हें निजी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे। जहां से दोनों को भोपाल रेफर कर दिया गया है।

युवती बोली- 'मेरी मर्जी के खिलाफ हो रही शादी'
loading...
आरोग्य अस्पताल ने युवती को रेफर करने से पहले मामले की जानकारी पुलिस को दे दी थी। जिसके चलते सुबह ही पुलिस और प्रशासन युवती के बयान लेने अस्पताल पहुंच गया। यहां पर नायब तहसीलदार सुशील चौरे को दिए बयान में युवती ने बताया- मैं ये शादी नहीं कर सकती। मैं मजबूर हूं। मैं किसी और से प्यार करती हूं। उसके साथ शादी करने का वादा किया था। अब परिवार वालेमेरी मर्जी के विरुद्ध शादी कर रहे हैं। मेरे जहर खाने के बाद प्रेमी ने भी जहर खा लिया है। नायब तहसीलदार ने बताया कि पूछताछ में युवती के परिजन गोलू से उसकी शादी करने को तैयार थे।

भोपाल में ही चल रहा इलाज

दीपनाखेड़ा थाना प्रभारी जमील कुरेशी ने बताया है कि कपल के जहर खाने की जानकारी मिली है। युवती के बयान हो चुके हैं। मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनों का अभी भोपाल में ही इलाज चल रहा है। युवती आईसीयू में है। हम मामले से जुड़ी जानकारी जुटा रहे हैं।