जिसे 3 दिन से पूरा गांव खोज रहा था वो 60 फीट गहरे सूखे हुए कुएं में बैठा मिला, जिंदा बाहर निकाला गया..!

loading...
राजस्थान के झुंझुनूं जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को सूखे कुएं से बाहर निकाला जा रहा है। वीडियो शेयर करने वालों का दावा है कि यह 24 घंटे से अधिक वक्त तक कुएं में बैठा रहा है। परन्तु यह कुएं में कैसे और कब गिरा इसका अभी पता नहीं चल पाया है। वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

मामले के अनुसार झुंझुूनूं जिले के खेतड़ी थानान्तर्गत त्यौन्दा ग्राम पंचायत के गांव गोविन्ददासपुरा में तीन दिन पहले घर से नारनौल जाने का नाम लेकर गया युवक रहस्यमयी ढंग से लापता हो गया था। पूरा परिवार उसकी खोज में जुटा था। पूरे गांव में उसके गुम हो जाने की खबर फैल गई थी।

पत्नी ने 29 जून को दर्ज करवाई गुमशुदगी
खेतड़ी थानाधिकारी शीशराम ने बताया कि थाने में 29 जून को गोविन्ददासपुरा निवासी विवाहिता सुदेश देवी ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी कि उसका पति कृष्ण सिंह(28) 26 जून को सुबह घर से नारनौल जाने की कह कर निकला था। जो अभी तक वापस नहीं आया।

गांव वालों के सहयोग से निकलवाया बाहर
इस गुमशुदगी पर पुलिस टीम ने गांव में पूछताछ की तब रविवार को गांव के बाहर एक सूखे कुएंं में उसके होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव वालों के सहयोग उसे सकुशल बाहर निकलवाया तथा उसे राजकीय अजीत अस्पताल लेकर आए। जहांं चिकित्सको ने उसे प्राथमिक उपचार व जांच के बाद घर भेज दिया।

शायद नशे में उतरा कुएं में
पुलिस इस सम्बन्ध में जांच कर रही है कि वह 60 फीट गहरे सूखे कुएंं में कैसे पहुंचा। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया। जो अब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में यह भी शेयर किया जा रहा है कि शराब के नशे में कुएं में उतर गया था।