2 बच्चों की मां के साथ रहने पर अड़ा लड़का, बोला 'अगर वह मेरी नहीं हुई तो दे दूंगा जान '

कहते हैं इश्क की कोई सीमा नहीं होती वह किसी भी उम्र में किसी से भी हो जाता हैं और वह जाति और मजहब के बंधन को भी नहीं मानता हैं। इसी तरह का एक मामला मेरठ में सामने आया हैं।यहां दो बच्चों की मां 18 साल पहले हुई शादी के बाद एक लड़के पर ऐसी फिदा हुई कि पहले उसने अपना मजहब बदला और फिर लड़के के साथ रहने लगी।
लड़का भी विवाहिता के प्रेम में ऐसा दीवाना हैं।कि उसने थाने में पुलिस और अपनी प्रेमिका से कह दिया कि अगर वह उसके साथ नहीं गई तो वह जहर खाकर जान दे देगा। प्रेम प्रसंग के इस मामले में पुलिस और विवाहिता के परिजन भी मुश्किल में पड़े हुए हैं। प्रेमी और प्रेमिका दोनों ही थाने में बंद हैं। पुलिस मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही हैं।
थाना भावनपुर अंतर्गत पचगांव पट्टी निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी शादी करीब 18 साल पहले रुबीना (काल्पनिक नाम) नामक लड़की से हुई थी। उसके दो बेटे भी हैं। दोनों बेटे उसके पास ही रहते हैं। आरोप हैं कि उसकी पत्नी के पड़ौस में ही रहने वाले लड़के मनोज से अवैध संबंध हो गए हैं।
दोनों के बीच प्यार का अंकुर फूंटा तो पहले तो किसी को पता नहीं चल सका,लेकिन बीती 15 जनवरी 2019 को रुबीना ने अपना नाम बदलकर गुड़िया रख लिया। इसके बाद वह मनोज के पास चली गई और उसके पास ही रहने लगी। इसके विराेध में शबाना के पति ने थाने में तहरीर दी, लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की।